विपन कुमार/धर्मशाला: आदि हिमानी चामुंडा मार्ग पर लगी सोलर लाइट्स को काटने के मामले में दोषी अधिकारी सस्पेंड होंगे, वहीं त्रियूंड एंट्री फीस को सरकार ने बंद कर दिया है. यह बात धर्मशाला के विधायक सुधीर शर्मा ने कही है. सुधीर शर्मा ने कहा कि जदरांगल में सीयू का भवन निर्माण भी जल्द शुरू होगा. रविवार सुबह ही उनकी मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से बात हुई है. सीएम के आदेश पर त्रियूंड की एंट्री फीस को बंद कर दिया गया है और यहां के ट्रैक को सभी के लिए खोल दिया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुधीर शर्मा ने कहा कि आदि हिमानी चामुंडा मार्ग पर लगाई गई सोलर लाइट्स काटने के मामले में उन्होंने खुद एफआईआर दर्ज करवाई है. वन विभाग के अधिकारी की सरकार ने एक्सक्लेमेशन कॉल ली है. साथ ही कहा कि सीएम से उनकी बात हुई है. उन्होंने सीएम से कहा है कि ऐसे अधिकारियों को सस्पेंड किया जाना चाहिए, जो धार्मिक आस्था से खिलवाड़ करते हैं. धार्मिक स्थान के साथ जो अधिकारी ऐसा करें, वो बाकी क्या करते होंगे.


ये भी पढ़ें- Dharamshala में स्थापित किया गया दुनिया का सबसे ऊंचा फिडलहेड स्कलप्चर


गौरतलब है कि वन विभाग द्वारा ईको टूरिज्म सोसायटी के माध्यम से पहले त्रियूंड के लिए एंट्री और टैंटिंग फीस लगा दी गई थी, जिसे हाल ही में ऑफ सीजन का हवाला देते हुए 50 फीसदी कर दिया गया है. जब यह फीस लगाई गई थी, उस समय भी काफी विरोध हुआ था. इसके बावजूद वन विभाग वसूली करता रहा.


ये भी पढ़ें- Nalagarh के ऐतिहासिक पीरस्थान के लोहड़ी मेले में की जाती है तंदरुस्ती की कामना


वहीं आदि हिमानी चामुंडा मार्ग पर लगी सोलर लाइट्स को भी बंद कर दिया गया था, जिस पर लोगों के विरोध के चलते विधायक सुधीर शर्मा ने एफआईआर दर्ज करवाई थी. यही नहीं स्थानीय युवाओं सहित भाजपा ने भी लाइटें काटने पर विरोध जताया था. केंद्रीय विश्वविद्यालय के जदरांगल में बनने वाले भवन पर सुधीर शर्मा ने कहा कि इस मामले पर भी उनकी सीएम से बात हुई है. सरकार जल्द 30 करोड़ रुपये जमा करवाने जा रही है. इसके बाद जदरांगल में भवन निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा. 


WATCH LIVE TV