Dharamshala News: धर्मशाला उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा का चुनाव प्रचार बूथ लेवल पर लगातार जारी है. शुक्रवार को सुधीर शर्मा ने धर्मशाला क्षेत्र के तहत आते गढ़ सुकड़ और ढगवार में लोगों से वोट मांगें.  बूथ अध्यक्षों के नेतृत्व में यहां गांव के लोगों से मुलाकात भी की और उनकी समस्याएं भी जानी.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुधीर शर्मा ने कहा कि प्रदेश में सुख की सरकार तो आई लेकिन सुख किसी को नहीं मिला. उन्होंने कहा कि मैंने काम किए हैं और काम करते रहेंगे. सुधीर शर्मा आज भी वही हैं, सिर्फ चुनाव चिन्ह ही बदला है. 


Himachal BJP: 4 जून को इंडी गठबंधन का कुनबा होगा धराशायी, सभी सीटों पर की होगी जीत: डॉ. राजीव बिंदल


वहीं, सुधीर शर्मा के साथ वोट अपील करने पहुंचे कांगड़ा से भाजपा विधायक और चुनाव प्रभारी पवन काजल ने कहा कि मौजूदा सरकार ने धर्मशाला के साथ अनदेखी की है.  सुक्खू सरकार को झूठी सरकार का तमगा देते हुए कहा कि आपको पता है सरकार ने कैसे गरंटियों के नाम पर जनता को ठगा है. इस मौजूदा सरकार को बदलना है और भाजपा की सरकार देश प्रदेश में बनानी है. 25 साल तक भाजपा हिमाचल से जाने वाली नहीं है. 


वहीं भाजपा प्रत्याशी ने CM सुक्खू पर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री दाड़ी आते हैं और लोगों से अपील करते हैं कि ऐसा सोच लेना कि मैं ही प्रत्याशी हूं, मुझे ही वोट डालना, लेकिन आज ये हालात उन्होंने ही बनाएं हैं.  उन्हें CM 5 साल के लिए बनाया था. उनको चाइए था कि काम करते, धर्मशाला का विकास करते तो ये नौबत नहीं आती. ये धर्मशाला के मान समान की लड़ाई है जो हमें मिलकर लड़नी है. 


रिपोर्ट- विपिन कुमार, धर्मशाला