Chamba News: गांधी गेट से बस स्टैंड तक अतिक्रमण बढ़ने पर परेशान लोगों ने इसको लेकर कार्रवाई को आवाज बुलंद करनी शुरू कर दी है. लोगों ने बताया कि अतिक्रमण के साथ इसी रास्ते के दोनों ओर वाहनों को बेतरतीब ढंग से खड़े करने के साथ वाहनों की आवाजाही भी होती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कारणवश राहगीरों को आने जाने में काफी दिक्कत पेश आ रही है. सबसे बड़ी बात तो यह है कि बढ़ते अतिक्रमण और बेतरतीब खड़े वाहनों के बीच आवाजाही के दौरान कभी भी हल्की सी चूक होने पर बड़ा हादसा हो सकता है. बहरहाल लोगों ने लगातार बढ़ते अतिक्रमण की वजह से लोगों को आवाजाही में पेश आ रही समस्या के समाधान को उपायुक्त चंबा को एक ज्ञापन सौंपा है. 


उधर, उपायुक्त चंबा मुकेश रेपसवाल ने कहा कि गांधी गेट से लेकर बस स्टैंड तक अतिक्रमण और बेतरतीब वाहन खड़े होने से लोगों को आवाजाही में पेश आ रही परेशानी का हल निकाला जा रहा है. 


नालागढ़ विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनावों को लेकर बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था, पंजाब बॉर्डर को किया गया सील


इस मामले में जहां अतिक्रमण करने वालों पर कार्रवाई होगी, तो वहीं पार्किंग के लिए चिन्हित स्थान की बजाय बेतरतीब ढंग से वाहन खड़े करने वालों पर एक्शन होगा. उन्होंने बताया कि इस संदर्भ में अगले सप्ताह ऑर्डर भी जारी किए जाएंगे और उसी ऑर्डर के आधार पर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.


रिपोर्ट- सोमी प्रकाश भुव्वेटा, चंबा