विपन कुमार/धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पुलिस थाना मैक्लोडगंज के तहत एक विदेशी महिला ने स्थानीय युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर मैक्लोडगंज थाना में आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. पीड़ित महिला का मेडिकल करवाया गया है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद इस सारे मामले से पर्दा उठ पाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसपी कांगड़ा वीर बहादुर सिंह ने की मामले की पुष्टि
वहीं एसपी कांगड़ा वीर बहादुर सिंह ने इस मामले कि पुष्टि करते हुए बताया कि पोलैंड की रहने वाली एक महिला ने स्थानीय युवक पर उसके साथ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने बताया कि महिला का कहना है उक्त युवक ने विदेशी महिला को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, लेकिन जब महिला ने युवक के समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा तो वह इससे मुकर गया. 


ये भी पढ़ें- NEET UG Result 2024: नीट परीक्षा देने वाले 11 छात्रों की जानकारी पेपर लीक माफियाओं के पास से हुई बरामद


20 मई 2024 को मैक्लोडगंज आई थी महिला 
वहीं एसपी कांगड़ा वीर बहादुर सिंह ने बताया कि पीड़ित महिला पोलैंड की रहने वाली है. वह 20 मई 2024 को मैक्लोडगंज आई थी. इसी बीच इन दोनों के बीच दोस्ती हुई और बाद में रिश्ता बना, लेकिन जब महिला ने युवक से शादी की बात की तो आरोपी युवक ने महिला के साथ शादी करने से मना कर दिया.


पुलिस ने महिला का कराया मेडिकल
उन्होंने बताया कि जब युवक ने शादी से इंकार किया तो महिला पुलिस थाना पहुंची, जिसके बाद इस विदेशी महिला ने मैक्लोडगंज पुलिस थाना में आरोपित युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. उन्होंने बताया कि महिला का मेडिकल करवाया गया है और आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है. मामले की जांच चल रही है. महिला की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद इस सारे मामले से स्थिति स्पष्ट हो जाएगी.


WATCH LIVE TV