Bilaspur News: हिमाचल प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेंद्र गर्ग ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार की गारंटियों पर निशाना साधते हुए जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया है. घुमारवीं में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान पूर्व मंत्री राजेंद्र गर्ग ने कहा कि 300 यूनिट फ्री बिजली देने की झूठी गारंटी देने वाली प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने पूर्व भाजपा सरकार की तरफ से 125 यूनिट फ्री बिजली योजना को भी बंद करने का काम कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं राजेंद्र गर्ग ने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश में सत्ता में आने के लिए झूठी गारंटियां देकर जनता को भ्रमित करने का काम किया और अब इन गारंटियों से मुकरने लगे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के समय कांग्रेस के बड़े नेता हिमाचल प्रदेश आए और अनेक प्रकार की गारंटियां देकर जनता को गुमराह करने का काम किया. 


Shimla News: शिमला में रैगिंग का मामला आया सामने, सीनियर्स ने जूनियर्स से की मारपीट


साथ ही राजेंद्र गर्ग ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू डेढ़ वर्ष बाद भी खजाना खाली होने का रोना रो रहे हैं. उन्होंने कहा कि झूठ बोलकर सत्ता में आना और झूठ बोलकर सत्ता चलाना ही कांग्रेस की फितरत रही है और वह प्रदेश में भी यही कर रही है. 


Sawan 2024: सावन में शिवलिंग पर भूलकर भी न चढ़ाएं पूजा की ये चीजें, रखें इन बातों का ध्यान


राजेंद्र गर्ग ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस सरकार ने भाजपा द्वारा खोले गए विश्वविद्यालय, स्कूल, कॉलेज और अस्पतालों पर तालाबंदी कर दी, जिसके चलते आज प्रदेश की जनता राज्य सरकार से त्रस्त है. वहीं उन्होंने कहा कि उपचुनाव के बाद लिया यह फैसला प्रदेश की जनता से ठगी करने जैसा है और आने वाले समय में भाजपा इस तानाशाही के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी और कांग्रेस की झूठी गारंटियों के खिलाफ जन आंदोलन शुरू करेगी. 


रिपोर्ट- विजय भारद्वाज, बिलासपुर