Mandi News: हरियाणा और जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव परिणाम निकलने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने मंडी के चौहटा बाज़ार में पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर की अगुवाई में जीत का जश्न मनाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हरियाणा में बहुमत मिलने और जम्मू कश्मीर में शानदार प्रदर्शन से उत्साहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने लड्डू के बजाय देसी घी से बनी जलेबी लोगों में बांटी. जलेबी से भरा थाल स्वयं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उठाते हुए लोगों को जीत की बधाई दी.


यहां नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सारे एग्जिट पोल यही दिखा रहे थे कि भाजपा हरियाणा में सत्ता से बाहर होने जा रही है, लेकिन हमें पूरा विश्वास था कि जिस प्रकार वहां डबल इंजन की सरकार ने जनता के कल्याण की योजनाएं चलाई. उससे तय था कि जनता भाजपा को ही चुनेगी. 


उन्होंने कांग्रेस नेता जयराम रमेश के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जब नतीजे कांग्रेस के पक्ष में आते हैं तो कांग्रेस पार्टी के नेता और विपक्ष के नेता राहुल गांधी बहुत खुश होते हैं. जब भाजपा के पक्ष में नतीजे आते हैं तो इसे यंत्र की खराबी कहकर सवाल खड़े करते हैं. मैं उनको कहना चाहता हूं कि दोनों राज्यों में न तंत्र चला न मंत्र. यहां तो सिर्फ़ लोकतंत्र चला है.


हम जनादेश का सम्मान करते हैं. हरियाणा की जीत इसलिये भी खास है कि पार्टी ने मेरी ड्यूटी खास तौर पर प्रचार के लिए लगाई थी. हमने वहां हिमाचल में कांग्रेस सरकार की झूठी गारंटियों और इनके कुप्रबंधन की बात जनता के समक्ष रखी और मुझे खुशी है कि हरियाणा की जनता ने कांग्रेस की झूठी गारंटियों को नकार कर भाजपा का साथ दिया, जिसके लिये उनका आभार और अभिनंदन है. इस जीत का पूरा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जी को जाता है. मैं हरियाणा के मुख्यमंत्री नायाब सिंह सैनी को भी बधाई देता हूँ जिन्होंने बेहतरीन तरीके से चुनाव लड़ा और पार्टी को जीत दिलाई.


रिपोर्ट- नितेश सैनी, मंडी