अजय महाजन/पठानकोट: पिछले कुछ दिनों से लगातार प्रदेश में गर्मी पड़ रही है. जिससे लोगों का बुरा हाल है. गर्मी का प्रकोप इतना था कि  लोगों का घरों से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया था. ऐसे में आज यानी बुधवार को पठानकोट में बारिश हुई. जिससे शहर का मौसम सुहावना हो गया. साथ ही लोगों को गर्मी से भी थोड़ी राहत मिली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Brahmastra Trailer: रिलीज हुआ ब्रह्मास्त्र का जबरदस्त ट्रेलर, वीडियो देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े


बता दें, शहर में शुरू हुई बारिश से मौसम सुहावना हो गया और लोगों को तपती गर्मी से भी राहत मिली.  यहीं नहीं बारिश होने के कारण शहरों की सड़क पर चारों तरफ पानी देखने को मिला . तेज बारिश से लोगों ने आज काफी राहत की सांस ली. 


Paragliding Accident: कुल्लू में पैराग्लाइडिंग के दौरान हुआ हादसा, 2 लोग की मौत


मौसम केंद्र चंडीगढ़ के अनुसार, बुधवार दोपहर बाद वेस्टर्न डिस्टर्बेंस सक्रिय हो रहा है. इसकी वजह से 30-40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं और आंधी तुफान चल सकती हैं. वहीं, तेज बारिश भी हो सकती है.  हालांकि, इस बारिश से दिन और रात के तापमान में 4-5 डिग्री सेल्सियस तक गिरावट भी आ सकती है. जिससे लोगों को इस भीषण गर्मी से कुछ राहत मिल सकती है. हालांकि, की 18 जून के बाद से मौसम फिर से गर्म होने लगेगा.  


विभाम के अनुसार,पहाड़ों के इलाके के कुछ जिलों में मूसलाधार बारिश हो सकती है. मौसम विभाग की मानें, तो पठानकोट, अमृतसर, तरनतारन, रोपड़, होशियारपुर, लुधियाना, नवांशहर में अधिक बारिश होने की ज्यादा संभावना है. जबकि फिरोजपुर, बठिंडा, मुक्तसर, फरीदकोट, बरनाला, मानसा में हल्की बारिश हो सकती है. 


Watch Live