Brahmastra Trailer: रिलीज हुआ ब्रह्मास्त्र का जबरदस्त ट्रेलर, वीडियो देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े
Advertisement

Brahmastra Trailer: रिलीज हुआ ब्रह्मास्त्र का जबरदस्त ट्रेलर, वीडियो देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

Brahmastra Trailer: 15 जून यानी आज ब्रह्मास्त्र पार्ट-1 शिवा का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस फिल्म में आलिया, रणबीर के साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं. इसे सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट ने शेयर किया है. 

Brahmastra Trailer: रिलीज हुआ ब्रह्मास्त्र का जबरदस्त ट्रेलर, वीडियो देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

Brahmastra Trailer: इस साल की होने वाली जबरदस्त फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज हो गया है. अब लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  को एक साथ देखने के लिए फैंस को काफी लंबे समय से इंतजार था. हालांकि, ट्रेलर देखने के बाद फैंस खुश नजर आ रहे हैं. दोनों ही एक साथ इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. बुधवार को इस लोगों को इस फिल्म की एक छोटी सी झलक देखने को मिल गई है. आप भी सबसे पहले इस वीडियो को देखें. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (aliaabhatt)

15 जून यानी आज ब्रह्मास्त्र पार्ट-1 शिवा का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस फिल्म में आलिया, रणबीर के साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं. इसे सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट ने शेयर किया है. एक्ट्रेस ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा कि हमारे दिल का एक हिस्सा- ब्रह्मास्त्र. 9 सितंबर को मिलते हैं. 

Shehnaaz Gill ने शॉर्ट ड्रेस में कराया फोटोशूट, पूल किनारे अपने पोज से लगाई आग

ट्रेलर का वीडियो अमिताभ बच्चन की आवाज और रणबीर कपूक के झलक के साथ हो रही है. इस ट्रेलर में महाबली और सर्व शक्तिशाली अस्त्र को ढूंढने की काहानी बताई गई है. बता दें, ब्रह्मास्त्र की कहानी शिवा (Brahmastra Part-1)  नाम के व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती हुए नजर आ रही है. वहीं, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन इस ब्रह्मांड की रक्षा करते नजर आए हैं. इसके अलावा मौनी रॉय नेगेटिव किरदार में दिख रही हैं. 

बता दें, अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनीं ब्रह्मास्त्र-1 शिवा तीन सीरीज की फिल्म होगी. 9 सितंबर को फिल्म का पहला पार्ट रिलीज होगा. जिसके बाद दो और पार्ट आएंगे. ऐसे में लोगों को अब फिल्म का इंतजार है. 

Watch Live

Trending news