Himachal Pradesh News: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज सलासी में जलशक्ति विभाग के मुख्य अभियंता कार्यालय तथा पेयजल योजना हमीरपुर के सुदृढ़ीकरण कार्य का शिलान्यास किया.  इसके बाद वह मसियाणा चौक पर कुडिहार सड़क के सुदृढ़ीकरण कार्य का शिलान्यास और खटवीं में सुक्कर खड्ड पर बने पुल का लोकार्पण किया. इसके बाद हमीरपुर में बीडीओ कार्यालय परिसर में हिमाचल प्रदेश परिवहन अपीलीय न्यायधिकरण का उदघाटन किया.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Landslide in Himachal: हिमाचल के कई जिलों में झमाझम बारिश,कसौली-रोहतांग में लैंडस्लाइड, 91 सड़कें बंद


इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि हमीरपुर जिला में आज जलशक्ति विभाग के मुख्य अभियंता के कार्यालय के शिलान्यास के साथ ही जिला हमीरपुर को तीन बडे़ कार्यालय समर्पित किए जा रहे है. आज हमीरपुर जिला में करोड़ों रूपए की लागत से विभिन्न भवनों और पुलों का शिलान्यास किया जा रहा है.  


वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी को गुजरात न्यायलय द्वारा राहत न दिए जाने पर उन्होंने कहा कि यह न्यायलय का फैसला है. इस पर वे टिप्पणी नहीं करना चाहते, लेकिन वे मानते हैं कि राहुल गांधी ने इस तरह से कुछ नहीं कहा था.  उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सच्चे मन से देश और समाज की सेवा करते है और जहां भी उन्हें कुछ गलत लगता है वे लोगों के लिए आवाज उठाते है. उन्होंने देश की एकता व अखंडता तथा भाई चारे के उद्देश्य से ही भारत जोड़ो यात्रा की थी.  


इसके साथ ही विपक्ष के नेता जयराम ठाकुर द्वारा की गई टिप्पणियों का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जयराम ठाकुर जी विपक्ष के नेता हैं और  चुनावों के मद्देनजर उनको कुछ न कुछ बोलना पड़ता है, लेकिन उनके बयान हमें विचलित नहीं कर सकते.  जब तक वे सत्ता में है वे जनता की सेवा करते रहेंगे. सत्ता सुख के लिए नहीं बल्कि व्यवस्था परिवर्तन के लिए काम कर रहे हैं.  


सीएम ने कहा कि अभी हमें सरकार बनाए हुए 6 महीने हुए है. हमने जनता के हित को ध्यान में रखते हुए लालफीता शाही तथा अफसर शाही का कम किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि ओपीएस लागू करके हमने जता दिया कि हम जनता के लिए ही समर्पित हैं.