Nahan Landslide News: नाहन विधानसभा क्षेत्र की सलानी कटोला पंचायत में भारी बारिश से बड़ा नुकसान हुआ है. देर शाम सलानी कटौला के चरूवाला में भारी बारिश के कारण भूस्खलन की चपेट में आई महिला का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया. वहीं रेस्क्यू का काम जारी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Shimla Weather News Live Updates: शिमला में भारी बारिश से ढह गया समर हिल में "शिव मंदिर", 9 की मौत


महिला को तलाशने के लिए सुबह से ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर मौजूद है. साथ ही प्रशासन भी दल बल के साथ सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच गया था, मगर लापता 27 वर्ष महिला का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिरमौर सोमदत्त ने बताया कि सूचना मिलने के बाद प्रशासन की मौके पर पहुंच गई थी और राहत बचाव कार्य किया जा रहा है.


प्रत्याशी महिला संगीता ने बताया कि इस सड़क से कई लोग फैक्ट्री से कम कर वापस गांव की तरफ लौट रहे थे और इसी दौरान यहां पर यह महिला भूस्खलन की चपेट में आ गई. महिला ने बताया कि बाकी लोग लगातार हो रहे भूस्खलन को देखकर रुक गए मगर हादसे का शिकार हुई महिला नहीं रुकी और उसने भूस्खलन वाले स्थान को पार करने की कोशिश की जिसके बाद वह चपेट में आ गई. 


Shimla Landslide Video: CM सुक्खू ने शिमला के समर हिल में हुए भूस्खलन का किया निरीक्षण


स्थानीय पंचायत की प्रधान अनीता गोड अवस्था ने युवाओं ने बताया कि भारी-भारी से इस पंचायत में बड़ा नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा कि महिला को तलाश में के लिए देर रात से ही ग्रामीण मौके पर बैठे हुए हैं. साथी उन्होंने कहा कि प्रशासन द्वारा यहां पर सक्रियता के साथ काम किया जा रहा है और सूचना मिलने के बाद यहां पर तुरंत प्रशासन की टीमें मौके पर पहुंच गई थी.