Baddi Young Man Beaten: हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में एक युवक की पीट-पीटकर की हत्या करने की ख़बर सामने आई है. दरअसल कहा जा रहा है कि मृतक पंचकूला का रहने वाला है. मिली जानकारी के मुताबिक ट्रक यूनियन के पास भीड़ ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. जबकि उसका दूसरा साथी युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि लोगों को 3 युवकों की गतिविधियां संदिग्ध लगी और पूछताछ करने पर उन्हें कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसके बाद उन्होंने तीनों की पिटाई शुरू कर दी. भीड़ ने तीनों युवकों की डंडों, लात-घूसों से बेरहमी से पिटाई की और उन्हें वहीं छोड़ कर चले गये. इस पूरी घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद दोनों को बद्दी के सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने हरियाणा के पंचकूला निवासी राहुल को मृत घोषित कर दिया.


ये भी पढ़े: Hamirpur News: हमीरपुर में कोचिंग ले रहे छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
 


एएसपी इस बारे में पुष्टि की है. इस दौरान कहा कि रविवार शाम बद्दी में ट्रक यूनियन कार्यालय के पास भीड़ ने दो युवकों की पिटाई कर दी. पंचकूला के रहने वाले राहुल को रात करीब 8.45 बजे सिविल अस्पताल बद्दी में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. जबकि उसका साथी लक्ष्मी गंभीर रूप से घायल था. घायल को प्रारंभिक उपचार के बाद पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया. पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज के अनुसार एक अन्य साथी घटनास्थल से भाग गया.


ये भी पढ़े: Krishna Janmashtami 2024: कृष्ण जन्माष्टमी उत्सव कार्यक्रम में भाग लेने के लिए कुल्लू में एकत्रित हुए लोग, आप भी करें कान्हा के दर्शन