Hamirpur News: हमीरपुर में कोचिंग ले रहे छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2400740

Hamirpur News: हमीरपुर में कोचिंग ले रहे छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Hamirpur News: हमीरपुर में NEET की कोचिंग ले रहे छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. परिजनों ने मौत मामले में कई गंभीर आरोप लगाए. पुलिस थाना में पहुंचकर परिजनों ने न्याय की गुहार लगाई है.

 

Hamirpur News: हमीरपुर में कोचिंग ले रहे छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Hamirpur News/अरविंदर सिंह: हमीरपुर- शहर के एक निजी कोचिंग संस्थान के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. रात के समय गंभीर हालत में युवक छात्र को उपचार के लिए मेडिकल कालेज हमीरपुर पहुंचाया गया. बताया गया कि छात्र ने पीजी भवन की तीसरी मंजिल से छलांग लगाई है. 

हालांकि परिजनों का आरोप है कि उनके बेटे के शरीर से एक बूंद खून नहीं बहा है, हालांकि हड्डियां फ्रेक्चर हुई हैं. परिजनों यह भी आरोप लगाया कि उनका बेटा बताता था कि खाना सहीं नहीं मिलता था. मृतक के पिता ने बताया कि इस बारे में बेटे ने उन्हें बताया था कि खाने को लेकर उसके साथ मारपीट की गई है.

ये भी पढ़े:  Red Ant Remedies: बिना मारे चीटियों को घर से कैसे भगाएं जाने इसके आसान तरीके

बता दें कि जिला मुख्यालय हमीरपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में पीजी की तीसरी मंजिल से गिरकर नीट की कोचिंग ले रहे एक छात्र की मौत हो गई है. छात्र बिलासपुर के हटवाड़ क्षेत्र का निवासी है. मृतक छात्र के परिजन भी सदर थाना हमीरपुर में पहुंच गए हैं। देर रात रविवार को यह घटना सामने आई है.

अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि छात्र ने कूदकर जान दी है अथवा गिरने से ये हादसा हुआ हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि छात्र पढ़ाई के चलते डिप्रेशन में था हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि यह आत्महत्या है या हादसा. एसपी हमीरपुर भगत सिंह ठाकुर ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़े: BJP Candidates List: भाजपा ने जम्मू-कश्मीर चुनाव के लिए जारी की 44 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट
 

 

 

Trending news