अरविंदर सिंह/हमीरपुर: हिमाचल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने आज हमीरपुर में एक पत्रकार वार्ता की. इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पर जमकर निशा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार ने यह मान लिया है कि प्रदेश में मित्रों की सरकार चल रही है. उन्हें राजनीतिक लाभ पहुंचाने के लिए कैबिनेट रैंक का दर्जा दिया जा रहा है, जिससे कांग्रेस के कार्यकर्ता खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इसी के खिलाफ जल्द ही कांग्रेस में बड़ा विस्फोट होने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्रकार वार्ता करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कहा कि देश में ऐसा पहली बार हो रहा है जब किसी प्रदेश में पति-पत्नी और मित्रों की सरकार राजनीति कर रही हो. पहले तो सिर्फ मित्रों को फायदा पहुंचाने का काम किया जा रहा था, लेकिन अब परिवार के लोगों को भी इसमें जोड़ा जा रहा है. उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस के लोग खुद को दूसरे दर्जे का कांग्रेसी महसूस कर रहे हैं, क्योंकि कुछ चुनिंदा लोग ही इस सरकार में फायदा लेने में लगे हुए हैं.


ये भी पढ़ें- Weather News: हिमाचल प्रदेश में बारिश का अलर्ट, दिल्ली NCR में भी हो सकती है बरसात


उन्होंने कहा कि आज प्रदेश सरकार 30,000 करोड रुपये का कर्ज ले चुकी है. इसके अलावा करीब 9,000 करोड़ रुपये का और कर्ज लेने जा रही है. प्रदेश में विकास रुक गया है. उन्होंने कहा कि जो मुख्यमंत्री हमीरपुर का विकास नहीं करवा पा रहे हैं अगर यहां कोई कांग्रेस का विधायक जीत कर जाता है तो वह क्या विकास करवाएगा. बिंदल ने कहा कि बड़ी हैरानी की बात है कि जो लोग पंचायत प्रधान का चुनाव नहीं जीत सकते हैं उन्हें अध्यक्ष बनाकर कैबिनेट रैंक का दर्जा दिया गया है. ऐसी क्या मजबूरी है कि मुख्यमंत्री को इन लोगों को कैबिनेट दर्जा देना पड़ रहा है. इस सब के पीछे कुछ ना कुछ गड़बड़ जरूर है.


उन्होंने कहा कि आज महिलाओं का हिमाचल प्रदेश में उत्पीड़न हो रहा है. प्रदेश चिट्टे की चपेट में आ चुका है. बिलासपुर गोलीकांड ने यहां की कानून व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है, लेकिन सरकार को इसकी कोई चिंता नहीं है. उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर हिमाचल के वरिष्ठतम नेता हैं, हाई कमान को उनकी चिंता है. यहां जरूर कुछ ना कुछ अच्छा होगा.


WATCH LIVE TV