Nahan News: सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन में गोवंश हत्या मामले को लेकर पुलिस अलर्ट मोड पर है और शहर के सभी मुख्य स्थान पर सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है.  दरअसल गौ हत्या करने के बाद उत्तर प्रदेश के एक युवक द्वारा सोशल मीडिया पर गाय काटने की फोटो वायरल की गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह शख्स नाहन में कपड़े की दुकान चलाता था, जिसके बाद यहां गुस्साए लोगों ने कार्रवाई की मांग को लेकर उग्र प्रदर्शन भी किया था. मीडिया से बात करते हुए SSP सिरमौर रमन कुमार मीणा ने कहा कि आरोपी युवक के खिलाफ 295A के तहत मामला दर्ज किया गया है और तलाश जारी है. 


Bilaspur Firing: बिलासपुर गोलीकांड मामले में पूर्व विधायक बंबर ठाकुर को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई पुलिस


उन्होंने कहा कि जांच में यह सामने आया कि आरोपी ने इस घटना को उत्तर प्रदेश के शामली जिले में अंजाम दिया है. जहां का वह रहने वाला है. SSP ने यह भी कहा कि प्रदर्शन कर रहे लोगों ने आरोपी व्यक्ति की दुकान से सामान फैंका और दुकान को नुकसान पहुंचाया. उन लोगों के खिलाफ भी विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया. 


SSP ने कहा कि विभिन्न समुदायों से जुड़े लोगों के साथ बैठक कर लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की गई है. उन्होंने कहा कि शहर के मुख्य स्थान पर पुलिस पर अतिरिक्त पुलिस जवानों की तैनाती गई है. मुख्य रूप से बाजार में अधिक सुरक्षा बल तैनात हैं, जहां पर आरोपी युवक दुकान चलाता था. 


International Yoga Day: योगा करने से पहले और योगा करने के बाद क्या खाएं? जानें


उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा नाइट पेट्रोलिंग भी बढ़ाई गई है और अतिरिक्त पुलिस फोर्स भी बुलाई गई है ताकि हालत बिगड़ने पर स्थिति को संभाल जा सके पुलिस ने लोगों से शहर में शांति बनाए रखने की अपील की  रही है. 


रिपोर्ट- देवेंद्र वर्मा, नाहन