संदीप सिंह/शिमला: शिमला नगर निगम का चुनाव प्रचार चरम पर है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों ही दलों के नेता एक-दूसरे पर हमलावर नजर आ आ रहे हैं. इसकी एक बड़ी वजह यह भी है कि नगर निगम शिमला का चुनाव दोनों ही दलों के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बन चुका है. इसी कड़ी में आज नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने मोर्चा संभाला और प्रदेश की सुक्खू सरकार पर जमकर निशाना साधा. वहीं, दूसरी तरफ सत्ता दल कांग्रेस पार्टी से उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने भी एक प्रेसवार्ता कर भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्मार्ट सिटी के पैसे का बीजेपी ने किया दुरुपयोग- उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान 
उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने पूर्व की भाजपा सरकार पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि प्रदेश की पूर्व भाजपा सरकार ने स्मार्ट सिटी के पैसे का खूब दुरुपयोग किया है. बीजेपी ने ठेकेदारों को फायदा पहुंचाने के लिए शिमला शहर में ठेके दिए. नगर निगम बनने के बाद इसकी जांच की जाएगी. उन्होंने कहा कि शिमला में पीलिया फैलने के दौरान बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला किया, लेकिन इसमें पार्टी खुद ही घिरती नजर आई. पार्टी के नेता कह रहे हैं कि पीलिया 2018 में फैला, जबकि सच्चाई तो यह है कि शिमला में पीलिया 2016 में फैला था.


ये भी पढ़ें- Kangra Airport: कांगड़ा एयरपोर्ट विस्तार के बीच EAC का किया गया गठन


इन गारंटियों पर जोर दे रही कांग्रेस
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सभी 10 गारंटियों को अपने कार्यकाल में ही पूरा करेगी, जिसमें OPS, महिलाओं को पेंशन के रूप में 1500 रुपये प्रति माह देने सहित युवाओं को रोजगार देना शामिल है. सरकार ने इस पर काम करना भी शुरू कर दिया है. भाजपा नेताओं द्वारा ऑपरेशन लोटस के बयानों पर हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि भाजपा ख्याली पुलाव पका रही है. कांग्रेस की सरकार मजबूत है जो 5 साल तक चलेगी. इसके अलावा शिक्षक भर्ती पत्र पर घिरी सरकार के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये सिर्फ प्रस्ताव था सब कमेटी के कई प्रस्ताव हैं, जिन्हें फाइनल नहीं माना जा सकता है. 


ये भी पढ़ें- Wrestlers protest: WFI के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने इस्तीफा देने से क्यों किया इन्कार


WATCH LIVE TV