Kullu News: हिमाचल प्रदेश के प्रसिद्ध पर्यटन नगरी कुल्लू-मनाली में सालाना लाखों की तादाद घूमने के लिए पहुंचते हैं, लेकिन मॉनसून की दस्तक के साथ यहां हुई तबाही ने सैलानियों का आवागमन शून्य कर दिया था, लेकिन अब यहां की स्थिति सामान्य होते ही अब सैलानियों के साथ साथ फ़िल्म, TV शो, सिरीज़ के लिए शूटिंग यूनिट्स पहुंचने लगी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बड़े बड़े बॉलीवुड कलाकार यहां की ख़ूबसूरत वादियों में वक़्त बिताना पसंद करते हैं. ऐसे में फ़िल्म शूटिंग यूनिट की दस्तक के साथ यहां के लोगों को बड़ी संख्या में रोज़गार भी उपलब्ध होता हैं. 


Mouni Roy Photos: मौनी रॉय ने अपने कातिलाना लुक से गिराई बिजली, शॉर्ट ड्रेस पहन दिए हॉट पोज


वहीं, होटेल व्यवसाई कहते हैं कि अब होटेल में ठहरने के लिए अड्वैन्स बुकिंग की काफ़ी रिक्वेस्ट आ रही है. इसके साथ ही मनाली पहुंचे सैलानी का कहना है की अब मनाली में स्थिति पूरी तरह से सामान्य है उन्हें यहां पहुँच कर काफ़ी अच्छा लग रहा है. 


ऐसे में मनाली में शूटिंग के लिए पहुंचे फ़िल्म निर्माता का कहना है की कुल्लू-मनाली पहुंचने के लिए सस्ती फ़्लाइट सेवा का होना बेहद ज़रूरी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  बॉलीवुड फिल्म निर्माता साइरस पगड़ीवाला ने कहा  हवाई सेवाएं बराबर न होने की वजह से हम लोगों को प्लान बदलना पड़ता है. 


बता दें, जुलाई और अगस्त में हिमाचल ने भयंकर आपदा का सामना किया था. जिससे करोड़ों का नुकसान हुआ है. साथ ही सैकड़ों लोगों ने अपनी जान गंवाई है. इतना ही नहीं तमाम लोग बेघर हो गए हैं. 


Bilaspur News: बिलासपुर में IIT में पढ़ने वाले दो छात्रों की डूबने से हुई मौत