Himachal Road Accident: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में बुधवार को भीषण हादसा हो गया.  यहां एक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर एक घर में जा घुसी. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई.  जबकि 6 अन्य लोग घायल हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

LSG vs CSK LIVE Streaming: प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए लखनऊ और चेन्नई में आज कांटे की टक्कर, जानें कैसे देखें लाइव मैच


हिमाचल प्रदेश के ऊना में आज सुबह करीब चार बजे बल्लभगढ़ से बैजनाथ जा रही हरियाणा रोडवेज की बस ऊना के पास बडूही में सफेद से टकराकर हादसे का हुई शिकार हो गई. यह बस पेड़ से टकराने के बाद सड़क पर एक दुकान से जा टकराई जिस कारण बस काफी क्षतिग्रस्त हो गई.  इस हादसे में बस कंडक्टर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इस हादसे में ड्राइवर सहित 6 लोग घायल हो गए हैं. 


Hanuman Ji AI Photo: AI ने बनाई पवनपुत्र हनुमान जी की फोटो, लोगों ने कहा- जय श्री राम


हालांकि, घायलों को इलाज के लिए जिला के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से एक महिला की हालत नाजुक देखते हुए उसे पीजीआई रेफर किया गया है .जबकि अन्य लोगों का उपचार जिला के सरकारी अस्पताल में करवाया जा रहा है. 


बता दें, घायलों का हालचाल जानने के लिए एसडीएम हॉस्पिटल पहुंचे और उन्होंने इस पूरे मामले का फीडबैक लिया. मीडिया से रूबरू होते हुए एसडीएम मनोज कुमार ने जानकारी दी है की बल्लभगढ़ से बैजनाथ के लिए जा रही  हरियाणा रोडवेज की एक बस बडूही के पास हादसे का शिकार हुई है, जिसमें मौके पर कंडक्टर की मौत हो गई है. जबकि इस हादसे में 6 लोग घायल हो गए हैं इनमें से 2 लोगों को गंभीर चोटे आई है. जिनमें से एक महिला को पीजीआई रेफर किया गया है. उन्होंने इस एक्सीडेंट में घायल लोगों को फौरी राहत के तौर पर 70 हजार रुपए दिए है.