Himachal Pradesh Latest Video: हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिला लाहुल स्पीति व कुल्लू और मनाली में क्रिसमस के लिए सैलानियों का तांता लगा हुआ है.  ऐसे में कई पर्यटक यातायात नियमों की अवहेलना करने के साथ-साथ अपनी जान भी जोखिम में डाल रहे हैं.  ऐसा ही एक मामला लाहौल स्पीति की चंद्रभागा नदी में सामने आया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 दांव पर लगाकर जिंदगी! लाहौल स्पीति में पर्यटक ने नदी में उतारी थार, देखें Video


बता दें,  यहां पर एक सैलानी ने अपनी थार गाड़ी ही नदी में उतार दी, जिसकी सोशल मीडिया में वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो वायरल होने के बाद लाहौल स्पीति पुलिस तुंरत एक्शन में दिखी.  वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई करते हुए इस वाहन के मालिक के खिलाफ यातायात नियमों की अवहेलना करने पर 3500 रुपये का चालान काटा है. 



क्रिसमस और नए साल के जश्न को लेकर सैलानियों की भीड़ काफी ज्यादा प्रदेश में देखने को मिल रही है. जिसे देखते हुए यातायात नियमों की पालना हो, इसके लिए लाहौल स्पीति और कुल्लू पुलिस के जवान जगह-जगह पर माइनस तापमान में भी अपनी सेवाएं दे रहे हैं, लेकिन उसके बाद भी कुछ सैलानी यातायात नियमों की अवहेलना करने से बाज नहीं आ रहे हैं. 


सोमवार शाम के समय भी लाहौल घाटी के चंद्रा नदी में एक सैलानी ने थार गाड़ी को नदी में उतार दी. सैलानी नदी को पार करता हुआ दूसरे किनारे जा पहुंचा. जिसका वीडियो वहां मौजूद कुछ लोग बना रहे थे.  गनीमत यह रही कि इन दिनों नदी का पानी काफी कम है, नहीं तो वाहन में सवार सैलानी किसी हादसे का भी शिकार हो सकते थे.