Himachal Weather Update: हिमाचल प्रदेश में लगातार बारिश होने से की राज्यों में मौसम बदल गया है. वहीं बर्फबारी होने से अटल टनल रोहतांग यातायात के लिए बंद हो गई है. साथ ही तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Eating Peas Benefits: सेहत के लिए फाएदेमंद है हरी मटर का सेवन, कई बीमारियों से आपको रखता है दूर!


बता दें, अटल टनल रोहतांग के नार्थ और साउथ पोर्टल में बर्फबारी हुई है. टनल के साउथ पोर्टल से धुंधी तक के दायरे में सड़क पर बर्फ के कारण फिसलन को देखते हुए इस रास्ते को रोक दिया है. दोपहर बाद वाहनों की आवाजाही बंद कर दी गई.  हालांकि राजधानी शिमला में सुबह धूप खिली और शाम को फिर बारिश हुई. 


वहीं,  बिलासपुर, सुंदरनगर, भुंतर, धर्मशाला, नाहन, मनाली, कांगड़ा, मंडी और चंबा में भी बादल बरसे.  ऐसे में मौसम विभाग ने अगले कुछ दिनों के लिए प्रदेश में बर्फबारी को लेकर अलर्ट जारी किया है. मौसम विज्ञान केंद्र शिमला ने 28 और 29 मार्च को शिमला, सोलन, सिरमौर, मंडी, कुल्लू, चंबा, किन्नौर और लाहौल-स्पीति में बारिश और बर्फबारी की संभावना जताई है. इतना ही देश की राजधानी दिल्ली में पिछले कई दिनों ने बारिश हो रही है. वहीं, नोएडा, गाजियाबाद में भी जमकर बारिश हो रही है.  साथ ही यूपी के भी कई शहरों में बारिश हो रही है. 


हिमाचल में राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के बाद कांग्रेसियों ने किया विरोध प्रदर्शन, लोगों ने किया मौन सत्याग्रह


जानें अधिकतम तापमान (डिग्री सेल्सियस में)- 
हमीरपुर 25.6, बिलासपुर 24.2, कांगड़ा 22.6, नाहन 21.9, सोलन-मंडी 21.0, चंबा 20.2, धर्मशाला 17.0, शिमला 15.4, मनाली 8.8 और केलांग 1.3 डिग्री तापमान रहा. 


Watch Live