Indigo Flight Cancel: पंजाब के श्री गुरु रामदास जी इंटरनेशनल एयरपोर्ट अमृतसर से दुबई के शारजाह के बीच रोजाना उड़ान भरने वाली इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट को बंद कर दिया गया है.  अब यह फ्लाइट 31 जुलाई को आखिरी उड़ान भरेगी.  हालांकि, फ्लाइट को रद्द करने के कारणों के बारे में एयरलाइंस ने अभी तक कोई जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन यह साफ है कि इस फ्लाइट की बुकिंग को बंद कर दिया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Sawan Somwar 2022: सावन में महिलाएं जरूर पहने हरी चूड़ियां, काफी बड़ी है इसके पीछे की वजह


आपको बता दें, इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट संख्या 6E47-6E48 अमृतसर से शारजाह के लिए रोज उड़ान भरती थी, लेकिन अचानक ही एयरलाइंस ने 31 जुलाई के बाद से इसकी बुकिंग को बंद कर दिया है. यह अमृतसर से रोजाना शारजाह के लिए उड़ान भरने वाली एकमात्र फ्लाइट थी. 


Sawan 2022: सावन के महीने में पहने हरे रंग के कपड़े, महादेव की बनेगी कृ


यह फ्लाइट रोजाना अमृतसर से 12.30 बजे उड़ान भरती थी और 3.45 बजे शारजाह पहुंचा देती थी. ऐसे में अब यात्रियों को दूसरा विकल्प देखना होगा. इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट बंद हो जाने के बाद अब अमृतसर से शारजाह के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस IX137 ही बची है.  यह फ्लाइट सप्ताह में तीन दिन शारजाह के लिए उड़ान भरती है. हफ्ते के सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को दोपहर 1.50 बजे यह फ्लाइट अमृतसर से उड़ान भरती है. 


Watch Live