Virat Anushka during IPL match: इंडियन क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आए दिन अपने लव लाइफ को लेकर सुर्खियों मै बने रहते हैं.पूरा हिंदुस्तान इस जोड़ी को बहुत प्यार करता है. वैसे तो दोनों ही कपल को अपनी प्राइवेट लाइफ में रहना पसंद है, लेकिन इसके बावजूद इस जोड़ी से जुड़ी कोई न कोई खबर इंटरनेट पर वायरल होती रहती है. बता दें कि ऐसे में अब दोनों  कपल की एक वीडियो इंटरनेट पर तीजे से वायरल हो रही है, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा शर्माते हुई नजर आ रही हैं. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, बीते दिन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल का मुकाबला था, जिसे देखने अनुष्का शर्मा भी स्टेडियम में मौजूद थी. अनुष्का शर्मा अक्सर अपने पति विराट कोहली को मैच के दौरान सपोर्ट करती पाई जाती हैं.वही मैच के दौरान ही अनुष्का और विराट की एक वीडियो वायरल हो रही है.    



SRH vs DC LIVE Streaming: जानें कहां और कैसे देखें फ्री में सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल का लाइव मैच
  
बता दें, इस बार भी कोहली का मैच में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा, वह पहली गेंद पर 0 रन बनाकर आउट हो गए. हालांकि,टीम ने अच्छा स्कोर बनाया और राजस्थान रॉयल्स को हरा दिया. अपनी टीम के इस शानदार प्रदर्शन और जीत की वजह से विराट कोहली बेहद खुश नज़र आ रहे थे. विराट कोहली की खुशी  का अंदाजा तब लगाया गया जब उन्होंने सरेआम सबके सामने अनुष्का शर्मा को फ्लाइंग किस दिया, जो कि कैमरे में कैप्चर हो गया. विराट कोहली के फ्लाइंग किस के बाद अनुष्का शर्मा शर्माते हुई नजर आई. इसके अलावा भी विराट कोहली को कई बार अपनी पत्नी पर प्यार लुटाते हुए देखा गया है.


SRH vs DC Dream 11 Prediction: खेल में वापसी के लिए हैदराबाद-दिल्ली की टक्कर आज, जानें बेस्ट प्लेइंग 11