Punjab News: धोखाधड़ी के मामले में बाजवा डिवेलप्ड कंपनी के MD जरनैल सिंह बाजवा को गिरफ्तार किया गया है. सीआईए स्टाफ द्वारा डीएसपी गुर शेर सिंह की अध्यक्षता में न्यू सन्नी एनक्लेव क्षेत्र से बाजवा डेवलपर्स लिमिटेड के MD जरनैल सिंह बाजवा को ट्रैप लगाकर गिरफ्तार किया गया है. बाजवा के खिलाफ सिटी थाना खरड़ में 25 मई 2023 को एफआईआर नंबर 160, धारा 420 के तहत धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मामले में आरोपी द्वारा उपभोक्ता से पैसे लिए जाने के बाद प्रॉपर्टी का कब्जा उसे नहीं दिलवाया गया था. प्रॉपर्टी खरीद फरोख्त के मामले में यह कोई पहला मामला नहीं है, बल्कि जनरल सिंह बाजवा के खिलाफ पहले भी धोखाधड़ी के कई मामले दर्ज हो चुके हैं और वह जेल भी जा चुके हैं. इस बार भी उक्त मामले में बाजवा की गिरफ्तारी की गई है, जिसकी पुष्टि खरड़ के डीएसपी करण संधू द्वारा कर दी गई है. 


ये भी पढे़ं- Himachal Pradesh के कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने BJP से किया सवाल


इस मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तारी कर पूछताछ की जा रही है. बाजवा के खिलाफ प्रॉपर्टी खरीद-फरोख्त के दौरान की गई धोखाधड़ी की कई शिकायतें जिला पुलिस के पास पेंडिंग पड़ी हैं, जिनके निपटारे के लिए जिला पुलिस द्वारा एक SIT एसपी मोहाली के अध्यक्षता में बनाई गई थी. इसी दौरान पिछले 3 महीने में खरड़ के थानों में बाजवा के खिलाफ दो मामले दर्ज हुए, जिनमे बाजवा की गिरफ्तारी होनी बाकी थी.


WATCH LIVE TV