विजय भारद्वाज/बिलासपुर: मोदी सरकार 3.0 के केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने व दूसरी बार स्वास्थ्य मंत्री बनने के बाद भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा पहली बार अपने गृह जिला बिलासपुर पहुंचे. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद अनुराग ठाकुर, राज्यसभा सांसद हर्ष महाजन, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल सहित कई भाजपा नेता व विधायक मौजूद रहे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभिनंदन समारोह में पहुंचने पर भाजपा नेताओं ने किया स्वागत 
वहीं अभिनंदन समारोह में पहुंचने पर भाजपा नेताओं ने जगत प्रकाश नड्डा का जोरदार स्वागत किया. मंच पर पूर्व सीएम जयराम ठाकुर, पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद अनुराग ठाकुर व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने पहाड़ी टोपी, शॉल व तलवार भेंट कर जगत प्रकाश नड्डा का अभिनंदन किया. 


"Himachal Pradesh के लिए केंद्र सरकार से आर्थिक मदद मांगने पर विफल रहे जेपी नड्डा"


वहीं, भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद अनुराग ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए एक भी गारंटी को पूरा ना करने का आरोप लगाया. अनुराग ठाकुर ने कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सरकारी कर्मचारीयों को वेतन और पेंशनर्स को पेंशन मिलने में देरी हो रही है जबकि प्रदेश सरकार ने पिछले 18 महीने में 28 हजार करोड़ रुपये का कर्जा लिया है.


उन्होंने कहा कि अगर कर्जा लेने की स्पीड ऐसी रही तो अगले तीन वर्षों में हिमाचल प्रदेश में डेढ़ लाख करोड़ का कर्जा हो जाएगा जो श्रीलंका से भी ज्यादा होगा. ऐसे में प्रदेश दिवालियेपन की ओर आगे बढ़ेगा. इसके साथ ही कहा कि हिमाचल प्रदेश में बीते वर्ष आई प्राकृतिक आपदा के दौरान केंद्र ने प्रदेश सरकार की पूरी मद्द की है, लेकिन प्रदेश सरकार पैसा खर्च करने में नाकाम साबित हुई है. उन्होंने 144 करोड़ रुपये खर्च ना करते हुए वापस केंद्र को भेजने की बात भी कही. 


MBBS Pinki: भीख मांगने वाली लड़की बनी डॉक्टर, पिता करते थे बूट पॉलिश का काम


वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में शौचालय पर भी पैसा वसूलने की तैयारी है जबकि केंद्र सरकार ने निःशुल्क शौचालय बनाकर लोगों की मद्द की थी. 


WATCH LIVE TV