Kangana Ranaut Controversy: मंडी संसदीय सीट से भाजपा सांसद कंगना रनौत का कहना है कि जिस उम्र में लड़कियां प्रेम पत्र लिखती हैं उस उम्र में उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में स्क्रिप्टें लिखी हैं. उन्हें सही ढंग से अपना बचपन जीने को ही नहीं मिला है जबकि दूसरी तरफ सोनिया गांधी के बच्चों का बुढ़ापे में भी बचपन समाप्त ही नहीं हो रहा. यह बात कंगना ने  मंडी जिला के गोहर उपमंडल के ख्योड़ में जारी 8 दिवसीय जिला स्तरीय नलवाड़ मेले के समापन समारोह से पहले पत्रकारों से बातचीत में कही. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंगना ने कहा कि मात्र 15 वर्ष की उम्र में उन्होंने फिल्मी दुनिया को ज्वाइन कर लिया था और तब से वे स्क्रिप्टें लिख रही हैं जबकि इस उम्र की लड़कियां तो प्रेम पत्र लिखा करती थी. उन्होंने कहा कि वे अपने बयान पर कायम हैं और कांग्रेस की जितनी भी सरकारें हैं वे विकास का पैसा सोनिया गांधी के दरबार पहुंचाने का काम करती हैं. यह सिर्फ हिमाचल प्रदेश की ही बात नहीं है.


कंगना ने कहा कि बहुत सी गलत खबरों को फैलाकर मुझे बदनाम करने की कोशिश की गई है लेकिन यह ज्यादा दिनों तक टिकने वाला नहीं है. पूरा देश इस बात को कहता है कि कंगना देश की इकलौती ऐसी बेटी है जो अपना नुकसान करके देश के लाभ के बारे में सोचती है. सभी लोग अपने लाभ के बारे में पहले सोचते हैं, लेकिन मैं देश के लाभ के बारे में सोचती हूं.


कंगना रनौत के बयान पर मचा घमासान, कांग्रेस ने सोनिया गांधी के खिलाफ आरोप साबित करने की दी चुनौती


आज अपना करियर बर्बाद कर दिया. सिक्योरिटी लेकर घूम रही है और देश की बेटियों के हितों के बारे में बोलती है और टुकड़े गैंग के खिलाफ अकेली खड़ी हूं. यह देश देख रहा है. मेरा मन बच्चा-बच्चा जानता है. जब भी मुझपर कोई संकट आया तो देश मेरे साथ खड़ा रहा है. 


इसके साथ ही कंगना ने किसानों के हितों पर भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि किसानों के जो हितकारी घाटे हैं उन्हें पूरा किया जाना चाहिए. इसके लिए किसानों को भी चाहिए वे अपनी आवाज को उठाएं क्योंकि वे देश के अन्नदाता हैं और उन्हें अपनी बात रखने के लिए आगे आना चाहिए.  साथ ही केंद्र सरकार से तीनों कृषि कानून फिर से लागू करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि तीनों कृषि कानून किसान हितैषी थे और किसानों को केंद्र सरकार से तीनों कानूनों को वापस लाने की मांग करनी चाहिए. हालांकि कंगना ने यह भी कहा कि उनका यह बयान विवादित बना दिया जाएगा.  


 


रिपोर्ट- मंडी