भूषण शर्मा/नूरपुर: भाजपा कांगड़ा-चंबा ससंदीय क्षेत्र के प्रत्याशी डॉ. राजीव भारद्वाज आज नूरपुर विधानसभा की पंचायत सुलयाली पहुंचे, जहां भाजपा कार्यकर्ताओं और लोगों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. इस दौरान उनके साथ कांगड़ा चंबा ससंदीय क्षेत्र के प्रभारी विपिन परमार, नूरपुर विधायक रणवीर सिंह निक्का और भाजपा मंडल नूरपुर के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.
 
कांगड़ा चंबा ससंदीय क्षेत्र के प्रभारी विपिन परमार ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जिस 2047 के विकल्पिक विजन की बात कर रहे हैं कि हिंदुस्तान शक्ति शाली बनेगा, मैं 2024 के लिए भी समर्थन मांग रहा हूं, 2024 के बाद एक लंबी छलांग लगेगी. उस छलांग में 14 अप्रैल का दिन बहुत महत्वपूर्ण है. अम्बेडकर जयंती को पूरे देश में मनाया जाता है. प्रधानमंत्री ने उस दिन ही अपना दृष्टि पत्र जारी किया था. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जो कार्य किए गए हैं उनके बारे में भी बात की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Himachal में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से लोकसभा चुनाव के लिए किसके नाम पर लगेगी मुहर


भाजपा कांगड़ा चंबा ससंदीय क्षेत्र के प्रत्याशी डॉ. राजीव भारद्वाज ने कहा कि नूरपुर क्षेत्र का आज चुनावी अभियान हमने बाबा भीमराव अम्बेडकर के आगे संकल्प लेकर शुरू किया है. वैसे तो हमने दो तारीख से अपना अभियान बैजनाथ में बाबा बैजनाथ के चरणों में शीश झुकाकर और पूरा कांगड़ा की विधानसभा घूमकर किया है. 


उन्होंने कहा कि आज मेरी अपनी विधानसभा में आकर मेरा एक राउंड पूरा हो जाएगा, जिस तरह का आशीर्वाद, समर्थन मुझे मिला है उससे तय है कि जो चार तारीख को रिजल्ट आएगा उसकी इबारत लिखी जा चुकी है और लिख दिया गया है कि नरेंद्र भाई मोदी तीसरी बार इस देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं.


ये भी पढ़ें- Loksabah Chunav 2024 के लिए पहले चरण में इन 102 राज्यों में हो रहा मतदान


साथ ही कहा कि जनता ने मन बना लिया है और कार्यकर्ताओं में उत्साह है. उसके पीछे सबसे बड़ा कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दस वर्षों का रिकॉर्ड और अगले 25 वर्षों की योजनाएं है. ऐसा दूरदर्शी नेता देश को पहली बार मिला है, जिन्होंने अगले 25 वर्षों की योजनाएं बना रखी हैं. प्रधानमंत्री ने कहा है कि मेरी सरकार गांव और गरीबों को समर्पित है. उन्होंने यहां आई जनता का धन्यवाद भी किया और भाजपा पार्टी को मजबूत बनाने के लिए समर्थन मांगा. 


WATCH LIVE TV