नई दिल्ली: टीवी की नागिन तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. दोनों ही छोटे पर्दे के बड़े स्टार हैं.  इन दोनों की जोड़ी को तो लोग बिग बॉस (Bigg Boss) से ही जानते हैं. दोनों का प्यार बिग बॉस से शुरू हुआ और अब यह प्यार हम सबके सामने हैं. दोनों की जोड़ी को लोग अब काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इन दोनों के प्यार के किस्से तो अक्सर ही सुनते होंगे. ऐसे में हाल ही में इनके प्यार का एक नजारा देखने को मिला है जब तेजस्वी प्रकाश को करण कुंद्रा ने एक शो में सबके सामने किस किया. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा अब बिग बॉस के बाद एक बार फिर से नेशनल टीवी पर एक साथ खुल्लम-खुल्ला रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो कलर्स टीवी का है. जिसे कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें तेजस्वी ने पिंक रंग की ऑफ शोल्डर ड्रेस में कौन तुझे यूं प्यार करेगा गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 


जिसे देखकर करण शर्मा जाते हैं, लेकिन इसके बाद तेजस्वी उन्हें रोज देती हैं और हार्ट बैलून के साथ गले लगाती हैं. इस बीच करण कुंद्रा तेजी से तेजस्वी को किस करते हैं. जिसके बाद एक्ट्रेस शर्म से लाल हो जाती हैं. इसके बाद वीडियो में करण ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि तेजस्वी प्रकाश के उनकी जिंदगी में आने से उनकी लाइफ बिल्कुल बदल गई है. 



फैंस को दोनों की ये रोमांटिक वीडियो काफी पसंद आ रही है. इस वीडियो पर किसी ने कमेंट करके लिखा कि, भगवान करें आप दोनों बहुत सारी यादें बनाए. इसके अलावा किसी ने लिखा कि, आप दोनों सबसे खूबसूरत कपल हैं.  वहीं किसे ने लिखा कि, गणपति बाबा हमेशा आप दोनों को साथ रखें और यूं ही आप पर अपनी कृपा बनाए रहें. 


Watch Live