Himachal Lok Sabha Chunav: लोकसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांगड़ा सीट से बीजेपी प्रत्याशी डॉ राजीव भारद्वाज के समर्थन में नूरपुर विधायक रणवीर सिंह निक्का ने सुलयाली पंचायत मे डोर टू डोर अभियान के तहत चुनाव प्रचार किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रणवीर सिंह निक्का आज सुबह से चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं और भाजपा पार्टी के प्रत्याशी डॉ राजीव भारद्वाज के पक्ष मे मत डाल कर मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का आग्रह कर रहे हैं. 


साइकिलिंग के माध्यम से लोगों को मतदान के प्रेरित कर रहे हिमाचल निर्वाचन आईकॉन जसप्रीत पॉल


रणवीर सिंह निक्का ने कहा कि मोदी द्वारा दिल्ली से आया हुआ संदेश को मैं सुलयाली पंचायत में पहुंचा रहा हूं. पीएम मोदी का निमंत्रण हर हर मोदी घर घर मोदी, डोर टू डोर अभियान के तहत सभी दुकानदार भाई तथा सभी साथियों को निमंत्रण देने आए हैं कि बहुत बड़ा यज्ञ होने जा रहा है पहली जून को. पूर्ण आहूति डाल कर उसे संपूर्ण करें. 


Shimla Forest Fire: शिमला में नहीं थम रहा आग का तांडव, धू-धू कर जल रहे शिमला के जंगल


आज हमारे साथ सभी भाजपा साथी है और हम लोगों से भाजपा प्रत्याशी डॉ राजीव भारद्वाज समर्थन के आग्रह कर रहे हैं. जानकारी के लिए लोकसभा चुनाव के लिए सातवें और आखिरी चरण के लिए 1 जून को मतदान होना. ऐसे में इस चरण में हिमाचल की सभी 4 लोकसभा सीटों और विधानसभा की 6 सीटों पर उपचुनाव होने हैं. वहीं, आज शाम तक आखिरी चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार-प्रसार थम जाएगा. 


रिपोर्ट- भूषण शर्मा, नूरपुर