Mandi News: मंडी शहर में एक बार रिहायशी इलाके में तेंदुआ दिखने से लोगों में खौफ पैदा हो गया है, जिसके बाद लोगों ने वन विभाग से तेंदुआ पकड़ने की गुहार लगाई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शहर के नगर निगम वार्ड नंबर-5 रामनगर और वार्ड नंबर-6 सन्यारड़ी के पुलघराट के पास एक घर के बाहर तेंदुआ आधी रात को दस्तक देता है और पूरे घर का चक्कर काटता है. यह पहला मौका नहीं जब तेंदुआ यहां दिखाई दिया हो .


How to Remove Tan: चावल के पानी का हर दिन चेहरे पर करें इस्तेमाल, दूर होंगे दाग-धब्बे और टैनिंग!


लोगों की मानें यह हर रोज की बात हो गई है. लोग डर के साए में जी रहे हैं और 9 बजे के बाद घरों से बाहर तक नहीं निकलते. आधी रात को तेंदुआ घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया, जिसमें साफ दिख रहा है कि कैसे तेंदुआ घर की तरफ जा रहा है और घर के बाहर का चक्कर काट रहा है. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है. 


स्थानीय निवासी संजय कुमार, रोशन लाल, रामलाल, हरि सिंह, जय सिंह, राजकुमार, पवन गुलेरिया, चमन लाल ने बताया कि यहां तेंदुए की दहशत इतनी हो गई है कि तेंदुआ अभी तक करीब आधा दर्जन कुत्तों को भी अपना शिकार बना चुका है. उन्होंने कहा कि तेंदुए के आने जाने का घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ है. लोगों ने जिला प्रशासन व वन विभाग से गुहार लगाई है कि इस तेंदुए को पकड़ने का उचित प्रबंध किया जाए ताकि यह किसी बड़ी घटना को अंजाम न दे सके.


बता दें कि इससे पहले भ्युलि में भी तेंदुए की दहशत देखी गई थी, जिसके बाद लोगों ने समय रहते प्रशासन को आगाह कर दिया है कि तेंदुए को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाया जाए. 


रिपोर्ट- नितेश सैनी, मंडी