MC shimla election 2023: हिमाचल प्रदेश के शिमला नगर निगम चुनाव को लेकर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के हिमाचल प्रभारी राजीव शुक्ला और मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता की. इस दौरान प्रतिभा पाटिल, मुकेश अग्निहोत्री सहित तमाम कांग्रेस के कार्यकर्ता वहां मौजूद रहें. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, हिमाचल कांग्रेस प्रभारी व राज्यसभा सांसद राजीव शुक्ला जी का ओक ओवर पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत किया. इस दौरान सह प्रभारी तेजेंद्र सिंह बिट्टू जी, कैबिनेट मंत्री हर्षवर्धन चौहान जी, विक्रमादित्य सिंह जी व अनेक विधायक मौजूद रहे. 



प्रेस वार्ता राजीव शुक्ला ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने शिमला में विकास नहीं किया.  भाजपा मोदी के नाम पर नहीं बल्कि अपने काम पर चुनाव लड़े.  उन्होंने आगे कहा कि शिमला में कांग्रेस ने ही विकास किया है और भाजपा ने पटरी से उतारा है. 


PBKS vs LSG Dream 11 Prediction: मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में होगा पंजाब-लखनऊ का मैच, जानें कैसी है पिच?


वहीं, मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने कहा कि शिमला को भाजपा ने कंकरीट का जंगल बना दिया है. भाजपा मोदी के नाम पर नहीं, पिछले पांच साल में किए कामों के आधार पर चुनाव लड़े.  भाजपा शासन में शिमला अपना गौरव खो चुका है.  ऐसे में अब कांग्रेस उसे लौटाने का काम करेगी.  कांग्रेस सरकार शिमला को तारों के जाल से छुटकारा दिलाएगी.  हमने सत्ता में आते ही एटिक को नियमित किया है.  शिमला नगर निगम की जनता से अनुरोध है कि कांग्रेस को निगम चुनावों में समर्थन दें क्योंकि शिमला शहर के कायाकल्प के लिए कांग्रेस सरकार कृत संकल्प है.