Chamba Latest News: हिमाचल के चंबा ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने विधानसभा क्षेत्र भटियात के तहत लाहडू-चिंहा, तुनुहट्टी, नैनीखड्ड, सहित राष्ट्रीय उच्च मार्ग 154ए  के तहत  प्राकृतिक आपदा के कारण क्षतिग्रस्त हुए  विभिन्न हिस्सों  एवं क्षेत्रों में हुए नुकसान का निरीक्षण किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Janmashtami 2023: जन्माष्टमी पर मोर पंख से करें लड्डू गोपाल को ऐसे प्रसन्न, बिगड़ें काम हो जाएंगे ठीक!


उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री  ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में विशेष प्राथमिकता के साथ राहत एवं बचाव, पुनर्वास व पुनर्निर्माण कार्य जारी है.  संपूर्ण प्रदेश में प्रभावी व्यवस्था सुनिश्चित बनाने को लेकर मुख्यमंत्री ने विधानसभा अध्यक्ष सहित सभी मंत्रियों को हिमाचल प्रदेश के सभी ज़िलों  में प्रवास कर आपदा से प्रभावित  विभिन्न व्यवस्थाओं की समीक्षा करने को कहा है. 


Janmashtami: नूरपुर में राज्य स्तरीय पर धूमधाम से मनाया गया श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव


जिससे राहत एवं बचाव, पुनर्वास व पुनर्निर्माण से संबंधित कार्यों में और अधिक तेजी लाई जा सके. इस दौरान अनिरुद्ध सिंह ने तुनुहट्टी में गौ सदन का निरीक्षण किया. उन्होंने संबंधित अधिकारियों  को गौसदन की क्षमता को 100 से बढ़कर 150 करने को कहा. अनिरुद्ध सिंह ने गौ सदन की सुरक्षा दीवार निर्माण एवं बाड़ बंदी  के लिए 10 लाख रुपए की धनराशि को स्वीकृति प्रदान की और खंड विकास अधिकारी को जल्द कार्य शुरू करने के निर्देश दिए.