Nahan News: प्रधानमंत्री की चुनावी रैली की तैयारी को लेकर नाहन पहुंचे डॉ. राजीव बिंदल मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के इंडी गठबंधन की तुलना “चार दिन की चांदनी, फिर अंधेरी रात“ से की है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजीव बिंदल ने कहा ने कि 4 तारीख के बाद इंडी गठबंधन का कोई अस्तित्व नहीं रहेगा और हिमाचल प्रदेश में तो इसका कोई प्रभाव ही नहीं है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरे देश में इंडी गठबंधन को लीड कर रही है, लेकिन अभी तक इंडी गठबंधन के किसी भी साथी ने कांग्रेस पार्टी के नेता को अपना नेता नहीं माना है.


डॉ. बिंदल ने यह भी कहा कि उन्होंने कई बार कांग्रेस और इंडी गठबंधन से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के बारे में पूछा है, लेकिन उन्हें कोई उत्तर नहीं मिला. उनका दावा है कि कांग्रेस पार्टी पूरे देश में 50 से कम सीटें जीत पाएगी.  उन्होंने यह भी कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता कांग्रेस सरकार से बेहद असंतुष्ट है. 


वहीं, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने मंडी में गुरुवार को पीएम मोदी की रैली स्थल का जायजा लिया. साथ ही इस रैली के सफल आयोजन के लिए इस दौरान उन्होंने नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर और अन्य पार्षदों के साथ मीटिंग भी की और रेली स्थल में समीक्षा की. 


CM सुक्खू ने बागी विधायक की संपत्ति 14 महीने में ही 10 करोड़ बढ़ने की कही बात, सलाखों के पीछे जाने का किया दावा


 


इस दौरान उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि मंडी के पड्डल ग्राउंड में मोदी की एक विशाल जनसभा का आयोजन होगा. सभी कार्यकर्ता इस कार्यक्रम को सफल बनाने में लगे हैं. आज देर शाम तक तैयारियां पूरी हो जाएंगी. इस रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह भी देखने को मिल कहा है. करीब 60 से 70 हज़ार लोग इस रैली में शामिल होंगे.