Diljit Dosanjh Jogi Teaser: पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ की अपकमिंग फिल्म जोगी (Jogi) का टीजर शनिवार को रिलीज किया गया है. यह फिल्म 1984 में हुए दिल्ली के दंगों की कहानी और उसमें अपनों को खोने वाले परिवारों के बारे में बात करती है. इस टीजर को देखने के बाद आप भी इमोशनल हो जाएगें. यह फिल्म 16 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीजर की शुरुआज जोगी के शीशे में खुद को देखते हुए मुस्कराने से होती है. वह अपने परिवार के साथ बातें करता है, हंसता है, मस्ती करता है, लेकिन फिर अचानक से शहर में दंगों की शुरुआत हो जाती है. इसके बाद जोगी के परिवार को आप हताश हालत में देखेंगे, जो अपनी जान बचाने के लिए भागते दिख रहे हैं. 


Himachal Flood: हिमाचल में भारी बारिश में बह गया 90 साल पुराना पुल, रेलवे ट्रैक हुआ ठप


जोगी से कहा जाता है कि पूरी दिल्ली जलने वाली है. ऐसे में उसे परिवार को लेकर पंजाब ही चले जाना चाहिए. वो सबसे सेफ जगह है, लेकिन जवाब में वह कहता है कि सब उसका परिवार है और वो कही नहीं जाने वाले हैं. 


Sonam Kapoor ने बेट को दिया जन्म, कपूर परिवार में दौड़ी खुशी की लहर


बता दें, इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ के अलावा हितेन तेजवानी, अमायरा दस्तूर, मौहम्मद जीशान अयूब और कुमुद मिश्रा नजर आएंगे. इस फिल्म के साथ दिलजीत दोसांझ ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, दिलजीत दोसांझ इस किरदार को लेकर कहते हैं कि यह मेरा काफी अच्छा एक्सपीरियंस है. मैं अपने डिजिटल डेब्यू के लिए खुश हूं. 


Watch Live