भूषण शर्मा/नूरपुर: राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला जसूर की 12वीं कक्षा की शव्या ने कॉमर्स स्ट्रीम में 500 में से 490 अंक हासिल कर परिवार और विद्यालय का नाम रोशन किया है. इसके लिए शव्या को स्कूल प्रबंधन ने सम्मानित किया है. स्कूल प्रशासन ने शव्या को सम्मानित करते हुए कहा कि यह उनके लिए गर्व की बात है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्कूल प्रधानाचार्य अनिल कुंद्रा ने शव्या और उसके परिवारजनों को बधाई दी. उन्होंने कहा कि शव्या एक होनहार छात्रा है. वह पूरी लगन से पढ़ाई करती थी. अनिल कुंद्रा ने गर्व महसूस करते हुए कहा कि उन्होंने शव्या की माता को भी पढ़ाया है और आज शव्या भी इस स्कूल से पढ़कर पूरे हिमाचल में प्रथम आई है.


ये भी पढ़ें- सुखराम चौधरी ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पर निशाना साधते हुए किए ये सवाल


शव्या के कॉमर्स के लेक्चरार संदीप ने बताया कि हमारे विद्यालय की छात्रा शव्या ने पूरे प्रदेश में अपने और अपने परिवार के साथ हमारा भी नाम रोशन किया है. शव्या शुरू से मेहनती है और इसके लिए सभी शिक्षक उसके माता-पिता और शव्या को बधाई देते हैं. 


अकाउंट के अध्यापक राकेश ने बताया कि यह शव्या की कड़ी मेहनत और माता-पिता के आशीर्वाद से ही संभव हो पाया है कि हमारे स्कूल की बच्ची ने इस मुकाम को हासिल किया है. मैं इसके लिए सभी को बधाई देता हूं और शव्या के बेहतर भविष्य की भी कामना करता हूं कि जो सपना इस बच्ची ने संजोया है वह पूरा हो.


ये भी पढ़ें- पन्ना प्रमुख सम्मेलन में कांग्रेस पर बरसे भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल


शव्या ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैं इसका सबसे ज्यादा श्रेय अपनी मां को देना चाहती हूं, क्योंकि मेरी मां मुझे घर का काम भी नहीं करने देती हैं. बस मुझे पढ़ाई पर फोकस करने के लिए कहती हैं. इसके अलावा मेरे अध्यापक संदीप सर, राकेश सर, सलीम सर का हमेशा से ही सपोर्टिंग रोल रहा है. शव्या ने मुस्कुराते हुए कहा कि मैं हमेशा बहुत सारे प्रश्न करती थी, लेकिन इन्होंने कभी भी गुस्सा नहीं दिखाया. हमेशा मुझे प्रोत्साहित किया है. मैं अपनी इस सफलता का श्रेय अपने सभी अध्यापकों को देना चाहती हूं. 


WATCH LIVE TV