पन्ना प्रमुख सम्मेलन में कांग्रेस पर बरसे भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2229806

पन्ना प्रमुख सम्मेलन में कांग्रेस पर बरसे भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल की अध्यक्षा में पांवटा साहिब में पन्ना प्रमुख सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. 

 

पन्ना प्रमुख सम्मेलन में कांग्रेस पर बरसे भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल

ज्ञान प्रकाश/पांवटा साहिब: भाजपा मंडल श्री रेणुका जी द्वारा सगड़ाह में पन्ना प्रमुख सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने की. सम्मेलन में श्री रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र के 130 पोलिंग बूथों के हजारो पन्ना प्रमुखों, भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी ने भाग लिया. सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने पन्ना प्रमुखों को चुनावी टिप्स दिए. साथ ही केंद्र की मोदी सरकार की 10 साल की जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का आवाहन किया.

क्यों किए जा रहे पन्ना प्रमुख सम्मेलन
लोकसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश भाजपा हर विधानसभा क्षेत्र में पन्ना प्रमुख सम्मेलन आयोजित कर रही है. इन सम्मेलनों में हजारों की संख्या में पन्ना प्रमुख, कार्यकर्ता और पदाधिकारी पहुंच रहे हैं. प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल अन्य नेताओं के साथ कार्यकर्ताओं में जोश भर रहे हैं और जीत का मंत्र दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Mandi Lok Sabha: कंगना रंनौत ने विक्रमादित्य सिंह के टिप्पणी पर किया पलटवार

सम्मेलन में ये लोग रहे मौजूद
इसी कड़ी में श्री रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र के तहत संगडाह में पन्ना प्रमुख सम्मेलन का आयोजन किया गया. यहां प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल, भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप, जिला परिषद अध्यक्ष सीमा कन्याल, जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता सहित नेताओं ने पन्ना प्रमुखों और कार्यकर्ताओं में जोश भरा.

जो कांग्रेस नहीं कर पाई वो मोदी सरकार ने किया
सम्मेलन में डॉ. बिंदल ने कहा कि मोदी सरकार गरीब कल्याण, महिला सम्मान, युवा उत्थान, किसान कल्याण, नारी शक्ति को मजबूत करने वाली सरकार है. बिंदल ने कहा कि जो कार्य कांग्रेस की सरकार 60 साल के शासन काल में नहीं कर पाई वह कार्य मोदी सरकार द्वारा 10 साल में किए गए है. उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन सनातन को गाली देकर सत्ता हथियाना चाहती है. कांग्रेस आज देश को फिर से विभाजन के द्वार पर खड़ा करने की कोशिश कर रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news