नाहन: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रामलाल ठाकुर ने भाजपा पर निशाना साधा. रामलाल ठाकुर ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रबंधन समिति हिमाचल प्रदेश के सभी जिलों का दौरा कर रिपोर्ट तैयार करेगी जिसे पार्टी हाईकमान को भेजा जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा पर निशाना साधते हुए रामलाल ठाकुर ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव से पार्टी घबराई हुई है और यही कारण है कि हिमाचल प्रदेश में प्रधानमंत्री सहित केंद्रीय नेताओं की दौड़ लगी हुई है. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय मंत्री द्वारा प्रदेश की जनता को प्रलोभन से दिए जा रहे हैं.


रामलाल ठाकुर ने कहा कि प्रदेश को 69 एनएच देने का वायदा आज तक केंद्र सरकार पूरा नहीं कर पाई. भाजपा के केंद्रीय मंत्री ने विधानसभा चुनाव 2017 के समय यह वायदा प्रदेश की जनता से किया था मगर इस दिशा में धरातल पर कोई काम नहीं हुआ.


रामलाल ठाकुर ने यह भी कहा कि महंगाई, बेरोजगारी जैसी मुख्य मुद्दों पर भाजपा के नेता बोलने के लिए तैयार नहीं है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने अग्निपथ जैसी योजना को शुरू कर देश के युवाओं के साथ भद्दा मजाक किया है. वहीं, उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि केंद्रीय जांच एजेंसियों का भी गलत तरीके से इस्तेमाल मौजूदा सरकार द्वारा किया जा रहा है.


रामलाल ठाकुर ने जयराम सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हर मोर्चे पर विफल रही सरकार कर्जे के बोझ तले डूबी हुई है. उन्होंने यह भी कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश सरकार की नाकामी को आमजन तक पहुंचाया जाएगा.