Himachal Football Secretary: महिला फुटबॉल खिलाड़ियों के आरोपो के बाद गोवा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए हिमाचल प्रदेश फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव दीपक शर्मा के समर्थन में अब सिरमौर जिला फुटबॉल एसोसिएशन सामने आई है.  नाहन में फुटबॉल एसोसिएशन के जिला महासचिव राकेश पाहवा आज पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. इस दौरान बड़ी संख्या में फुटबॉल खिलाड़ी भी मौजूद रहे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Kangana Ranaut: भाजपा पदाधिकारियों की बैठक में शामिल हुईं कंगना रनौत, देखें 


 


फुटबॉल एसोसिएशन का कहना है कि दीपक शर्मा पर लगाए जा रहे हैं सभी आप भी बेबुनियाद है और जब तक कोई जांच रिपोर्ट सामने नहीं आती है.  तब तक उनके खिलाफ कुछ भी कहना और निलंबन की मांग करना जल्दबाजी है.  उन्होंने यह भी कहा कि नाहन में पत्रकार वार्ता कर कुछ लोगों द्वारा जो आरोप दीपक शर्मा पर लगाए गए थे. वह पूरी तरह गलत हैं.  साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आरोप लगाने वाले लोग सिरमौर फुटबॉल एसोसिएशन का हिस्सा नहीं है. 


उन्होंने कहा कि दीपक शर्मा  कई सालो से फुटबॉल खेल को लेकर समर्पित रहे है और कई नए खिलाड़ी हिमाचल प्रदेश के अलग-अलग जिलों को दिए हैं और उनका हमेशा फुटबॉल के प्रति समर्पण रहा है. गौर हो कि दीपक शर्मा मौजूदा में सिरमौर जिला फुटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष, हिमाचल प्रदेश फुटबॉल एसोसिएशन के महासचिव और  AIFF के सदस्य है. 


रिपोर्ट- देवेंद्र वर्मा