भूषण शर्मा/नूरपुर: हिमाचल प्रदेश में इंदौरा पुलिस थाना के तहत आते बस स्टैंड के पास एक ही घर के सदस्यों पर कुछ अज्ञात लोगों ने तेज धार हथियारों से हमला कर दिया. इस दौरान पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए. वारदात के बाद पुलिस को सूचित किया गया तो देर रात सब इंस्पेक्टर नरेश कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायल पति-पत्नी को प्राथमिक उपचार के लिए इंदौरा स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाहर टहलने गईं थी मां बेटी
घायल राजेश वर्मा ने कहा कि रात करीब ढ़ाई बजे उसकी पत्नी शैली वर्मा और उसकी बेटी लाइट न होने के कारण बाहर टहल रहे थे तभी उसकी बेटी ने चार से पांच लोगो को देखा, जिस पर उन लोगों ने उसकी पत्नी के गले पर दरांत रख दिया और कनपटी पर पिस्तौल रख दी, जिसे देख उसकी बेटी चिल्लाई. जब वह बाहर आया तो चार पांच लोगों ने तेज हथियारों से सभी सदस्यों पर हमला कर दिया. इस दौरान उसके सिर और शरीर पर गंभीर चोटें आ गईं. वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर अपने हथियार वहीं छोड़ भाग गए.


ये भी पढ़ें- हमीरपुर की 54 पंचायत हुईं टीबी मुक्त, मरीजों को ढूंढकर उनका इलाज करवाने के निर्देश


पीड़ित के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू
डीएसपी विशाल वर्मा ने कहा कि हमें 03 बजे सूचना मिली थी कि इंदौरा बस स्टैंड के पास एक घटना हुई है. हमारी पुलिस टीम मौके पर पहुंची और तफदीश की. इनके घर पर 6 से 7 अनजान लोग आए थे. हालांकि अभी तक पता नहीं चल पाया है कि ये सभी क्यों आए थे. उन्होंने इनके साथ मारपीट की. हमनें पीड़ित के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया हैं और छानबीन शुरू कर दी है. इसके साथ ही फोरेंसिक टीम मौके पर जांच में जुटी है. इनके पास दराट था, लेकिन पीड़ित द्वारा पिस्तौल की बात कही गई है उसकी जांच जारी है.


WATCH LIVE TV