Nalagarh News: कीरतपुर-नेरचौक फोरलेन पर शुक्रवार दोपहर बाद एक दर्दनाक हादसा हुआ है. इस हादसे में एक तेज रफ्तार ट्रक सड़क किनारे पलट गया. जिसके चलते ट्रक में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई तो वहीं चार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन घायलों को एनएचएआई की एंबुलेंस के माध्यम से सिविल हॉस्पिटल आनंदपुर साहिब ले जाया गया है. हालांकि अभी तक इन सभी की पहचान नहीं हो पाई है. थाना स्वारघाट की पुलिस टीम मौके पर पहुंची है और आगामी कार्रवाई कर रही है. जानकारी के अनुसार, एक ट्रक नंबर एचपी 07 एफ 1463 क्लीकर लोड कर दाड़लाघाट से पंजाब के घनौली की तरफ जा रहा था. 


Nahan News: नाहन में बरसात से 27 हजार हेक्टेयर उपजाऊ भूमि तबाह, किसानों की फसलें हुई बर्बाद


जैसे ही ट्रक कैंचीमोड़ से नीचे उतराई में जा रहा था, तो आरटीओ बैरियर गरा-बघेरी के पास एक तीखे मोड़ पर ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगी रेलिंग को तोड़ता हुआ पलट गया. मौके पर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जिस जगह यह हादसा हुआ वहां पर फोरलेन की लेबर काम कर रही थी और जब यह हादसा हुआ उस समय मजदूर लंच कर रहे थे अन्यथा कोई बड़ा हादसा हो सकता था. सूचना मिलने के बाद थाना स्वारघाट की पुलिस टीम थाना प्रभारी राजेश वर्मा की अगुवाई में मौके पर पहुंची है और हादसे के सम्बन्ध में आगामी करवाई शुरू कर दी है. 


बिलासपुर की बेटी कीर्ति चंदेल को UNO ने किया सम्मानित, महिला सशक्तिकरण की दिशा में किया कमाल