Ujj River News: पहाड़ों में हो रही लगातार बारिश के कारण एक बार फिर से उज्ज दरिया उफान पर है. ज्यादा बारिश होने के कारण उज्ज दरिया में करीब 2 लाख 50 हजार क्यूसेक पानी पहुंचने से दरिया का पानी बमियाल चौक तक पहुंच गया. वहीं इस वजह से लोगों के घरों, बाजार, सरकारी दफ्तरों में भी बाढ़ का पानी भर गया. बाढ़ के इस पानी की स्थिति का जायजा लेने के लिए प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे.  लोगों ने इस उज्ज दरिया के आए पानी से हुए काफी नुकसान के बारे में उन्हें बताया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Shimla Blast News: शिमला में गैस रिसाव के कारण हुआ था ब्लास्ट, SP ने दी पूरी जानकारी


इस बारे में बात करते हुए स्थानीय लोगों ने कहा कि उज्ज दरिया में एक बार फिर से पानी ज्यादा आने के कारण उनका काफी नुकसान हुआ है. कुछ दिन पहले भी उज्ज दरिया में काफी पानी आ गया था. अब फिर से सरकारी ऑफिस बाजारों में और दुकानों में भी पानी भर गया है. उन्होंने कहा कि सरकार उनके इस नुकसान का मुआवजा दें. साथ ही लोगों ने कहा कि पानी के कारण उनकी फसलें भी काफी खराब हुई हैं. 


Mandi News: हिमाचल के मंडी में बारिश से अब तक 421 करोड़ का नुकसान, दो की मौत!


इस बारे में डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि दरिया में करीब 2 लाख 50 हजार क्यूसेक पानी आ गया था. जिसके कारण बमियाल के अलग-अलग सरकारी दफ्तरों बाजारों में पानी भर गया है. फिलहाल स्थिति अभी तक कंट्रोल में है और किसी तरह का कोई भी जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है और लोगों को दरिया किनारे से दूर रहने की हिदायत भी की जा रही है.  वहीं एसएसपी पठानकोट ने बताया कि पुलिस प्रशासन की ओर से भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.