Uorfi Javed Latest Photos in Bubblegum Top: टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर और हमेशा सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वो अपने अतरंगी कपड़ों के लिए जानी जाता हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने च्विंगम से बना टॉप पहनकर फोटो शेयर की, जिसके बाद हर कोई हैरान है. आप भी देखिए उर्फी जावेद की नई फोटो. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘बिग बॉस ओटीटी’ जैसे टीवी शो में नजर आ चुकीं उर्फी जावेद आज अपने फैशन सेंस के लिए हमेशा इंटरनेट पर छाई रहती हैं. उर्फी जावेद कभी अपने बोल्ड लुक्स से चर्चा में आती हैं तो कभी अजीबो-गरीब ड्रेस पहनकर लोगों को हैरान कर देती हैं.


Himachal Weather Update: मई महीने में बर्फ की चादर से ढके रहे हिमाचल के कई शहर, बढ़ी ठंड


इसबार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. एक्ट्रेस ने बबलगम से बनी हुई टॉप पहनी हुई है, जिसे देख हर किसी का दिमाग चक्कर खा गया है. बता दें, एक्ट्रेस ने च्विंगम से बनी हुई टॉप पहनकर इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटो शेयर की हैं. फोटोज में उर्फी जावेद को च्विंगम से बनी टॉप पहनकर काउच पर कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रही हैं. वहीं एक में वो बबल गम को फूलाते हुए भी दिख रही हैं. 


Manipur Violence: मणिपुर हिंसे में फंसे हिमाचल के बच्चों को CM सुक्खू ने सुरक्षित करवाया रेस्क्यू


च्विंगम से बने टॉप के साथ उर्फी जावेद ने ग्रे पैंट पहना है. स्लीक हेयर बन और मिनिमल मेकअप के साथ उर्फी ने अपने लुक को पूरा किया था. अब जैसे ही एक्ट्रेस ने फोटो पोस्ट की, वैसे ही कमेंट की लाइन लग गई. लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. किसी ने लिखा बस करो अब, तो वहीं दूसरे ने लिखा कि कोई डिसलाइक का ऑप्शन नहीं है क्या... किसी ने फोटो पर कमेंट किया कि भगवान क्या-क्या देखना पड़ रहा. हालांकि आपको बता दें, उर्फी जावेद को ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है.