Urfi Javed Latest Bold Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed Video) हमेशा ही अपने अनोखे स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो अक्सर कुछ ना कुछ ऐसा ट्राई करती हैं कि सारी नजरे सिर्फ उन्हें ही देखती हैं. इस बार भी उर्फी जावेद ने कुछ ऐसा ही किया है. उर्फी ने सोशल मीडिया पर अपना न्यूड वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उर्फी ने ना तो ब्रा पहना है और ना ही कोई टॉप. आप भी देखिए यह वीडियो. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में एक्ट्रेस ने बदन पर कुछ नहीं पहना है. उर्फी ने बेड पर लेटकर वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस ने गुलाब की पंखुड़ियों से अपने शरीर को ढका है. वीडियो में वह बड़े ही बेबाक होकर मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं. बता दें, जैसे ही एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर की वैसे ही सोशल मीडिया पर आग लग गई. हर कोई उर्फी के वीडियो को शेयर कर रहा है, वीडियो पर जनकर लाइक्स आ रहे हैं. साथ ही फैंस खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 


Sapna Choudhary का नया गाना 'Kaamini' हुआ रिलीज, अदाओं ने जीता फैंस का दिल


वीडियो में उर्फी बैकग्राउंड में चल रहे गाने पर अदाएं देते हुए नजर आ रही हैं. जो उनके वीडियो को और अट्रैक्टिव बना रहा है. बात करें, गाने की तो गाने के बोल हैं, रूप सुहाना लगता है, चांद दीवाना लगता है. इसपर उर्फी लेटकर शर्माते हुए अपनी अदाओं का जादू चलाती हुई दिख रही हैं. 


Deepika Padukone: शाहरुख खान के बाद फिल्म 'पठान' से दीपिका पादुकोण का लुक आया सामने, बंदूक से कर रहीं फायर


बता दें, हाल ही में एक्टर रणबीर सिंह ने अपनी कई सारी न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जिसके बाद से वह फोटो इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रही है. कुछ लोग एक्टर का समर्थन कर रहे हैं, तो वहीं कुछ रणबीर को ट्रोल भी कर रहे हैं. 


Watch Live