Naatu Naatu: पाकिस्तान की जानी मानी टीवी एक्ट्रेस हानिया आमिर (Hania Aamir) इस समय अपने डांस को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं. इस वक्त वो सोशल मीडिया पर अपने डांस को लेकर काफी तेजी से छाई हुई हैं. अपनी खूबसूरती और स्टाइलिश अंदाज से हानिया पहले ही अपने फैंस का दिल जीतते आई हैं, लेकिन अब लगता है कि अब वह डांस से भी हर किसी के दिलों पर राज कर रही हैं. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने कई सारी वीडियो पोस्ट की है. जिसमें वह नाटू-नाटू गाने के बाद, बिजली बिजली, करंट लगा और कोई मिल गया पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. 


बता दें, 'नाटू नाटू' गाने पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर का एक डांस तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के इस डांस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है, हिंदुतान में भी इस गाने पर हानिया का डांस देख लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 


Himachal Tour Package: IRCTC के इस पैकज में मिल रहा हिमाचल की वादियों में घूमने का मौका, जानें रेट


जानकारी के लिए बता दें, सुपरस्टार एक्टर राम चरण और जूनियर एनटीआर पर फिल्माए गए इस गाने ने न सिर्फ ऑस्कर नॉमिनेशन में जगह बनाई, बल्कि इसने गोल्डन ग्लोब का अवॉर्ड और क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स भी अपने नाम कर देश में इतिहास रचा है. 


PM-KISAN Scheme: PM मोदी आज जारी करेंगे पीएस किसान सम्मान निधि की 13वीं किस्त, करें चेक


कौन है ये वीडियो वाली लड़की हानिया अमीर
आपको बता दें, हानिया अमीर पाकिस्तानी एक्ट्रेस है.  उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. वह हमेशा सोश मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. इसे लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित रहते हैं. वहीं, हानिया आमिर के इंस्टाग्राम पर 6.8 मीलियन फॉलोअर्स है.  


Watch Live