Dharamshala News: हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के उपमंडल नगरोटा बगवां के रौंखर क्षेत्र में एक ही परिवार के सदस्य ने अपने भाई और भाभी की हत्या कर दी. आरोपी ने दोनों पर दो-दो गोलियां चलाई और दोनों की हत्या करके मौका से फरार हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरएफएसएल की टीम ने मौका से साक्ष्य जुटाए हैं. दोनों शवों का डा. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज टांडा में आज (शुक्रवार) को पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सौंप दिए गए हैं. 


एसपी कांगड़ा शालिनी अग्रिहोत्री ने बताया कि फरार आरोपी की धरपकड़ के लिए पूरे जिला में नाकाबंदी की है तथा प्रदेशभर में पुलिस टीमें आरोपी की तलाश में जुट गई हैं. आरोपी की पत्नी को डिटेन किया गया है. वहीं, आगामी कार्रवाई की जा रही है.


एसपी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि दोनों भाईयों में पुश्तैनी संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था, जिसके चलते दोनों के बीच आए दिन कहासुनी होती रहती थी. वीरवार सुबह भी दोनों परिवारों में कहासुनी हुई थी, जिसके बाद यह घटना पेश आई. आरोपी के पुलिस गिरफ्त में आने के बाद ही आगामी तथ्य सामने आ पाएंगे. 


आईपीसी की धारा 302 और आर्मस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. जिस बंदूक से गोली मारी गई है. यह लाइसेंसशुदा हथियार है. इस पहलू पर भी पुलिस जांच कर रही है. बंदूक में डाली गई गोलियां कहां से खरीदी गई थी और किस मैटर में यूज हुए हैं. यह भी पुलिस जांच का विषय है. मौका-ए-वारदात से गोलियों के चार खोल बरामद हुए हैं.  प्रारंभिक जांच में यही लग रहा है कि दोनों ही मृतकों को दो-दो गोलियां मारी गई हैं.  पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. उसमें कुछ नई चीज सामने आती है, तो सिनेरियो चेंज होगा.