देवेंद्र वर्मा/नाहन: बीजेपी (BJP) प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप (Suresh Kashyap) एक बार फिर कांग्रेस पर हमलावर हुए हैं. अध्यक्ष का कहना है कि कांग्रेस को हिमाचल प्रदेश के भीतर बीजेपी चुनौती नहीं मानती. नाहन में BJP ग्रामकेंद्र प्रमुख प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मीडिया से रूबरू हुए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- तजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ वारंट जारी, मोहाली कोर्ट ने दिए गिरफ्तारी के आदेश


कांग्रेस पर साधा निशाना
सुरेश कश्यप ने कहा कि जिस पार्टी के एक राज्य में 5 अध्यक्ष हों उसका क्या हश्र होगा इसका आंकलन करना ज्यादा कठिन नहीं है. शिमला में हुए कांग्रेस के कार्यक्रम को लेकर कश्यप ने कहा कि कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने जहां इस कार्यक्रम से किनारा किया है. वहीं कार्यक्रम के दौरान कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता खुशियों के लिए यहां लड़ाई करते नजर आए हैं. कश्यप ने यह भी कहा कि कांग्रेसी नेताओं ने अपने संबोधन के दौरान खुद स्वीकारा कि पार्टी के भीतर गुटबाजी चल रही है.


ये भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती लिखित परीक्षा पेपर लीक मामले की जांच पहुंची ऊना


पेपर लीक मामले पर कही ये बात
वहीं, हिमाचल प्रदेश में पुलिस परीक्षा पेपर लीक मामले को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब भी कश्यप ने कहा कि सरकार ने तुरंत प्रभाव से परीक्षा को रद्द कर दिया. पुलिस भर्ती परीक्षा जल्दी ही कराई जाएगी. गौरतलब हो कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने परीक्षा रद्द करने का विरोध किया है. यहां आयोजित कार्यक्रम को लेकर सुरेश कश्यप ने कहा कि पूरे हिमाचल प्रदेश में पार्टी के ग्राम केंद्र प्रमुखों को प्रशिक्षण दिया जा रहा है. 


WATCH LIVE TV