विपन कुमार/धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश में 8 दिसंबर को विधानसभा चुनाव 2022 का रिजल्ट आना है. ऐसे में चुनाव को लेकर आज धर्मशाला के शीला चोंक में भारतीय जनता पार्टी की समीक्षा बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में प्रदेश चुनाव प्रभारी सौदान सिंह, सह-चुनाव प्रभारी संजय टंडन, प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप, देवेंद्र राणा और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर संग सभी 68 विधानसभा सीटों के बीजेपी प्रत्याशी मौजूद रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विपक्ष के नेताओं में नहीं है बात करने की तहजीब-सीएम
इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि चुनाव और मतगणना को लेकर समीक्षा की जाएगी. प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की ही सरकार बनेगी. इसके साथ ही सीएम ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि 8 से 10 लोग इस बार भावी मुख्यमंत्री बनकर चुनाव लड़ रहे थे. खुद को सीएम बताने वाले सभी कांग्रेस नेताओं की हार होना तय है, जबकि आठ-आठ लोगों की कुंडलियां भेजी जा रही हैं, वहीं नेता विपक्ष पर सीएम ने कहा कि इतने वर्ष बीत जाने के बाद विपक्ष के नेताओं को बात कहने की तहजीब नहीं आ पाई है. उन्हें अभी जनता के फैसले का इंतजार करना चाहिए जोकि अब तीन दिनों में सामने आने वाला है. 


ये भी पढ़ें- 40 मेगावाट की रेणुका जी बांध परियोजना में जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने सुनाया फैसला


बागियों से नहीं पड़ता फर्क
इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि इस बार जिस तरह चुनाव लड़ा है, उसे लेकर मंथन होगा. भीतरीघात को लेकर कोई अधिक नहीं, लेकिन किस तरह का चुनाव रहा, उस पर भी मंथन किया जाएगा. चुनावों को लेकर हर प्रत्याशी से फीडबैक लिया जा रहा है. कांग्रेस की ओर से दर्जन भर लोग सीएम बनने की फिराक में हैं, लेकिन ये 8 तारीख को ही पता चल जाएगा कि अबकी बार का सीएम कौन होगा? इसके अलावा बागियों के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी मजबूत रूप से चुनाव में उतरे थे. उन्हें बागियों से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. 


WATCH LIVE TV