PM Modi News: एनडीए नेता नरेंद्र मोदी को लोकसभा चुनाव 2024 में जीत हासिल हुई है. जनता ने तीसरी बार उन्हें अपने पीएम के रूप में चुना है. नरेंद्र मोदी ने परिणाम के अगले दिन यानी 6 जून को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को अपना इस्तीफा सौंप दिया. बीजेपी नेता नरेंद्र मोदी 9 जून को शाम 6 बजे तीसरी बार प्रधानमंत्री के पद की शपथ ले सकते हैं.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नरेंद्र मोदी ने NDA की बैठक में विपक्ष पर साधा निशाना
रविवार 9 जून को होने जा रही शपथ को लेकर एनडीए सांसदों की एक बैठक हुई. इस बैठक में सर्वसम्‍मति से नरेंद्र मोदी को एनडीए का नेता चुना गया. प्रधानमंत्री पद के लिए निर्वाचित नरेंद्र मोदी ने आज बैठक के दौरान विपक्ष के ईवीएम यानी इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन से छेड़छाड़ के आरोप पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि 4 जून को आए परिणामों से विपक्ष के सभी आरोप गलत साबित हो गए हैं. इसके साथ ही कहा कि 4 जून को आए परिणामों ने EVM और चुनाव प्रक्रिया की ईमानदारी को प्रदर्शित किया है. 


ये भी पढे़ं- Kangna Ranaut News: मैं सुरक्षित हूं, थप्पड़ घटना पर कंगना ने तोड़ी चुप्पी कहा...


ज्यादा से ज्यादा महिला उम्मीदवारों को देंगे टिकट: नरेंद्र मोदी 
NDA नेता नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस तीसरी बार 100 के पार नहीं गई. विपक्ष ने लोकसभा चुनाव के नतीजों पर हिंसा भड़काने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि बीजेपी आने वाले समय में महिला उम्मीदवारों को टिकट देने वाली पार्टी बनेगी. हम ज्यादा से ज्यादा महिला उम्मीदवारों को टिकट देंगे. 


3 करोड़ गरीबों को दिए जाएंगे घर: नरेंद्र मोदी
इसके साथ ही कहा कि हनमें गरीबों को गरीबी रेखा से बाहर किया है. 4 करोड़ गरीबों को घर दिए हैं. अब 3 करोड़ और गरीबों को घर दिए जाएंगे. जानकारी के मुताबिक, एनडीए नेता नरेंद्र मोदी आज राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के समक्ष सरकार बनाने का दावा पेश कर सकते हैं.


WATCH LIVE TV