Ambala News: अंबाला में एक बार फिर मर्स्डीज गाडी का तेज रफ्तार कहर देखने को मिला है. मर्सिडीज  चालाक ने सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति को टक्कर मारी और उसे लगभग 300 से 400 मीटर तक घसीटता ले गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 Snowfall: हेमकुंड साहिब हो रही भारी बर्फबारी, खूबसूरत वीडियो आया सामने


टक्कर इतनी जबरदस्त थी मृतक की एक टांग भी उसके शरीर से अलग हो गई.  टक्कर लगने के बाद मर्सिडीज के परचक्खे उड़ गए और उसके एयर बैग भी खुल गए.  दुर्घटना के तुरंत बाद कार चालाक मौके से फरार हो गया.   


मृतक की पहचान अंबाला छावनी के पूजा विहार के रहने वाले गुरमेज सिंह के रूप में हुई है.  प्रत्यक्ष दर्शियों की माने तो मर्सिडीज ड्राइवर ने बहुत तेज गति से मृतक गुरमेज को टक्कर मारी और उसको काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया, जिसके बाद मृतक की एक टांग अलग हो गई और उसका शरीर बुरी तरह क्षत विक्षित हो गया।  दुर्घटना के बाद लगभग दो तीन सौ मीटर की दूरी पर जाकर लोगों ने ड्राइवर को पकड़ा लेकिन मर्सिडीज ड्राइवर मौके से फरार हो गया. 


Himachal: किसानों के हित में सीटू ने हमीरपुर में किया धरना प्रदर्शन, कहा-किसानों का हो रहा शोषण
  
मर्सिडीज से हुए इस हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मर्सिडीज को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने मृतक गुरमेज के भाई की शिकायत पर थाना महेश नगर में आईपीसी की धारा 279 और 304 A के तहत मामला दर्ज कर लिया है और फरार ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है.