तरसेम भारद्वाज/लुधियाना: आर्थिक परेशानी के चलते एक व्यक्ति ने बुधवार देर रात ट्रेन के आगे आकर परिवार सहित खुदकुशी कर ली. परिवार में उसकी पत्नी और 9 साल का बेटा था. तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. ट्रेन पायलट ने नजदीकी रेलवे स्टेशन के मास्टर को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची लुधियाना जीआरपी की पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लिया, जिनकी पहचान गांव घूंगराना निवासी सुखपाल सिंह (32), उसकी पत्नी सुखदीप कौर (30) और बेटा बलजीत सिंह (9) के रूप में हुई है. पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है और आगे की जांच में जुट गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रेन नंबर 14654 अमृतसर हिसार से हुआ हादसा
इस मामले की जांच कर रहे लुधियाना जीआरपी के जांच अधिकारी गुरमेल सिंह ने बताया कि यह घटना बुधवार रात करीब 10 बजे हुई है. यह हादसा ट्रेन नंबर 14654 अमृतसर हिसार से हुआ है. खुदकुशी का पता चलते ही गांव के लोग भी मौके पर पहुंच गए थे. गुरमेल सिंह ने बताया कि बुधवार देर रात अहमदगढ़ रेलवे स्टेशन के मास्टर ने उनको फोन कर घटना की जानकारी दी.


ये भी पढ़ें- न्यायाधीश और चिकित्सक नहीं कर सकते हड़ताल, सुप्रीम कोर्ट डॉक्टर्स से कर रहा ये अपील


पड़ोसियों ने बताया..
उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही वह पुलिस टीम के सहित मौके पर पहुंचे. वहीं, गांव के लोगों ने बताया कि सुखपाल सिंह लिफ्ट लगाने का काम करता था. उसने काम की एवज में कई लोगों से पैसे लेने थे, लेकिन उसको पैसे नहीं मिल रहे थे. ऐसे में उसका उन लोगों से कई बार विवाद भी हो चुका था. गांव के लोगों का कहना है कि बीते काफी समय से वह अपनी आर्थिक तंगी के चलते परेशान चल रहा था. 


WATCH LIVE TV