Punjab's Lehragaga Nagar Council President news: पंजाब के संगरूर ज़िले के लहरागागा नगर कौंसिल से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि यहां की नगर कौंसिल को आखिरकार 27 महीनों के बाद प्रधान मिल गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह मामला 17 फरवरी को घोषित किए गए नगर कौंसिल नतीजों में वार्ड नंबर 2 की उम्मीदवार सुरिंदर कौर और वार्ड नंबर 8 से उम्मीदवार सुरिंदर सिंह को सुबह विजेता घोषित कर देने के बाद शाम को उन्हें हारा हुआ घोषित कर देने का था. 


इसको लेकर आम आदमी पार्टी के विधायक बरिंदर गोयल ने उस समय हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी और कोर्ट द्वारा सोमवार को जीते हुए काउंसलर को दोबारा जीता काउंसलर घोषित कर दिया गया. यह मामला कोर्ट में 27 महीने से लगातार चलता रहा था.


लहरागागा में आम आदमी पार्टी के विधायक वीरेंद्र कुमार गोयल की अगुवाई में नगर काउंसिल का प्रधान आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता कांता गोयल को बना दिया गया है.  गौरतलब है कि लहरागागा नगर कौंसिल में 15 वार्ड हैं जिसमें से 6 काउंसलर कांग्रेस के 5 आम आदमी पार्टी, 2 आजाद और 2 अकाली दल संयुक्त के हैं.


Punjab's Lehragaga Nagar Council President news: आम आदमी पार्टी के विधायक 'बिरेंद्र ने जताई खुशी 


आम आदमी पार्टी के विधायक 'बिरेंद्र कुमार' गोयल ने कहा, आज सच्चाई की जीत हुई है. आम आदमी पार्टी के काउंसलर कांता गोयल को प्रधान बनाया गया है. उन्होंने कहा जब से आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है तब से ही नगर कौंसिल में काम तो चल रहे थे लेकिन कहीं न कहीं  प्रधान की कमी थी पर अब नगर को प्रधान मिल गया है और आने वाले समय में लहरागागा की कायाकल्प की जाएगी और लहरागागा में बड़े प्रोजेक्ट लाए जाएंगे.


यह भी पढ़ें:Punjab News: श्री हरमंदिर साहिब में लड़की को घुसने से रोका गया, कहा 'ये पंजाब है, इंडिया नहीं!'