Punjab's Ludhiana IPL 2023 betting racket news: क्रिकेट के मैदान पर जहां आईपीएल का रोमांचक खेल फैंस के सर चढ़कर बोल रहा है वहीं दूसरी ओर क्रिकेट के मैच पर सट्टे का खेल भी लोगों के सर चढ़ रहा है. पंजाब के लुधियाना में सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर पोस्ट के बाद CIA स्टाफ-2 ने देर रात चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के क्रिकेट मैचों पर सट्टा लगाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि आरोपी लुधियाना के काकोवाल रोड पर स्थित अपने घर से रैकेट चला रहा था. आरोपी, 34 वर्षीय राहुल भाटिया, गुलाबी बाग काकोवाल का रहने वाला है. पुलिस द्वारा उसे कब्जे में ले लिया गया है और उसके पास से एक मोबाइल, एक लैपटॉप और एक डायरी भी बरामद की है.


CIA-स्टाफ 2 के इंस्पेक्टर बेअंत जुनेजा ने कहा कि कुछ दिन पहले उन्हें हिंदू संगठन के एक नेता ने सोशल नेटवर्किंग साइट पोस्ट और आरोपी पर सट्टेबाजी का रैकेट चलाने के बारे में बताया था. उसके बाद पुलिस आरोपी पर पूरी तरह से नजर रखे हुई थी. आरोपी के सट्टेबाजी में शामिल होने की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.


Punjab's Ludhiana IPL 2023 betting racket news: जालंधर से जुड़े सट्‌टेबाजी के तार


पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि जलंधर निवासी अंकित ने उसे सट्टेबाजी रैकेट से परिचित कराया था. हालांकि, वह उसके बारे में कुछ नहीं जानता, वह केवल फोन पर अंकित के साथ संपर्क में था. इंस्पेक्टर बेअंत ने कहा की आरोपी के खिलाफ थाना बस्ती जोधेवाल में जुआ अधिनियम की धारा 13, 3, 67 और आईपीसी की धारा 420 के तहत मामला दर्ज किया गया है. 


यह भी पढ़ें: जानें कहां है ऐसा नशा मुक्ति केंद्र, जहां 100 से अधिक लोग कह चुके हैं नशे को अलविदा


पुलिस ने इस मामले में जालंधर के अंकित को भी नामजद किया है. वहीं पुलिस द्वारा आरोपी राहुल भाटिया को अदालत में पेश किया गया और अदालत ने पुलिस को आरोपी से पूछताछ के लिए दो दिन का रिमांड दिया है. इससे पहले भी पुलिस सट्टा लगाने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. 


यह भी पढ़ें: Punjab News: श्री आनंदपुर साहिब से माता नैना देवी मंदिर की दूरी होगी कम!